'रसोड़े में कौन था' के अंदाज में स्मृति ईरानी  ने राहुल गांधी पर कसा तंज [VIDEO]

Rasode me kaun tha:केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और राहुल गांधी के बीच वाक् युद्ध कई बार हो चुका है, इस बार स्मृति ईरानी ने एक मजेदार वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

Central Minister Smriti Irani taunts Rahul Gandhi in style of Rasode me kaun tha
वीडियो के अंत में बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा 'राहुल ही राशि है' कहते दिख रहे हैं 

संडे को केंद्रीय महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी भी इस मजेदार गाने के एक अलग वर्जन को पोस्ट किया, जिसे राहुल गांधी पर तंज कसने के रूप में बनाया गया था।ईरानी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया।वीडियो में, स्मृति ईरानी साल 2010 के लोकप्रिय धारावाहिक 'साथ निभाना साथिया' में कोकिलाबेन के मशहूर संवाद 'रसोड़े में कौन था' का लिपसिंक करते हुए दिखाई दे रही हैं।

ठीक इसी तरह से बाकी के किरदारों में राहुल गांधी और सोनिया गांधी को शामिल किया है। वीडियो के अंत में बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा 'राहुल ही राशि है' कहते दिख रहे हैं। ऐसा उन्होंने एक टेलीविजन न्यूज चैनल में अपने दिए इंटरव्यू में कहा था। उसी एक अंश को वीडियो में जोड़कर पेश किया गया है।

अपने इस पोस्ट को कैप्शन देते हुए स्मृति ने लिखा, "बस अब यही बचा था।"

कुछ महीने पहले फरवरी 2020 में जब एलपीजी की कीमत में प्रति सिलेंडर 144.5 रुपये की वृद्धि की गई थी। वैसे ग्लोबल लेबल पर ईंधन की कीमतों में तेजी के कारण यह बढ़ोत्तरी की गई थी लेकिन विपक्ष इसको लेकर सरकार को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रहा था, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इसको लेकर बीजेपी पर तंज कसा था। 

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को आईना दिखाते हुए उनका एक पुराना फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसमें स्मृति ईरानी सिलेंडर के साथ नजर आ रही हैं और स्मृति तत्कालीन सरकार के खिलाफ एलपीजी सिलेंडर के कीमतों में बढ़ोतरी को लेकर प्रदर्शन कर रही थीं और उनके साथ बीजेपी के कार्यकर्ता भी विरोध करते दिख रहे थे।साथ ही राहुल ने तंज कसते हुए कैप्शन भी लिखा है कि मैं बीजेपी के इन सदस्यों से सहमत हूं क्योंकि वे एलपीजी सिलेंडरों में की इस असमान 150 रुपये मूल्य वृद्धि का विरोध करते हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर