भारत में डोनॉल्ड ट्रंप के 'जबरा फैन' बुसा कृष्णा का निधन, ट्रंप को मानते थे भगवान, घर में लगाई बड़ी प्रतिमा

Super Fan of US President donald trump:अमेरिकी राष्ट्रपति  डोनाल्ड ट्रम्प के भारत में सबसे बड़े फैन बुसा कृष्णा जिन्होंने अपने घर में ट्रम्प की 6 फीट की मूर्ति स्थापित की थी, उनका कार्डिएक अरेस्ट से निधन हो गया

Super Fan of Donald Trump Busa Krishna Died
भारत में डोनाल्ड ट्रंप के सुपरफैन बुसा कृष्णा का दिल का दौरा पड़ने से निधन 

इंडिया में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Super Fan of Donald Trump) के सुपरफैन बुसा कृष्णा (Bussa Krishna) का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है कृष्णा ने रविवार को मेदक में अंतिम सांस ली तेलंगाना के रहने वाले ट्रंप कृष्णा (Trunp Krishna) के नाम से मशहूर बुसा पिछले साल ट्रंप के जन्मदिन पर उनकी छह फीट की प्रतिमा बनवाई थी जिसके बाद वो खासी सुर्खियों में थे।

बुसा ने अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप की प्रतिमा बनवाने के साथ दुग्धाभिषेक भी किया था। वह ट्रंप की एक तस्वीर हमेशा अपने साथ रखते थे और कोई भी काम शुरू करने से पहले उनकी प्रार्थना करते थे। कृष्णा तेलंगाना के जनगांव के रहने वाले थे वो ट्रंप को इतना पसंद करते हैं कि पिछले साल ट्रंप की अपने घर में 6 फीट ऊंची प्रतिमा बनवा डाली थी।

कृष्णा रोज ट्रंप की मूर्ति की पूजा करते थे और मूर्ति के पैर भी छूते थे, वहीं दूध से उनका अभिषेक भी करते थे, मूर्ति के चारों ओर दीवार पर इंग्लिश में ट्रंप लिखा हुआ है साथ ही वहां एक पोस्टर लगा है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ट्रंप की तस्वीर लगी हुई है।

हाल के दिनों में अमेरिकी राष्ट्रपति के कोरोना पॉजिटिव होने से बुसा कृष्णा काफी परेशान थे और उन्होंने एक इमोशनल वीडियो बनाया था, जिसमें वो रोते हुए नजर आ रहे थे और वो अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के जल्दी ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहे थे।

गांव वाले भी अब उसे 'ट्रंप कृष्णा' कहकर बुलाते थे

बुसा के गांववाले भी उसे अब 'ट्रंप कृष्णा' के नाम से पुकारते थे, वैसे उसका नाम बुसा कृष्णा था लेकिन गांव वाले उसे ट्रंप कृष्णा बुलाते थे और उसके घर को भी गांव वाले ट्रंप हाउस के नाम से पुकारने लगे थे। कृष्णा का कहना था कि 'ट्रंप बहुत ही साहसी नेता हैं और मैं चाहता हूं कि भारत और अमेरिका के रिश्ते ऐसे ही मजबूत रहें।' 


 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर