शादी की स्टेज पर गोविंदा-करिश्मा की तरह डांस कर दूल्हा-दुल्हन ने लूट ली महफिल, लगातार बजती रही सीटियां

वायरल
आदित्य साहू
Updated Jul 08, 2022 | 13:27 IST

Bride Groom Dance Viral: अपनी शादी के मौके पर आजकल के दूल्हा-दुल्हन कुछ अलग करने की कोशिश करते हैं। जिससे कि रिश्तेदारों और मेहमानों का ध्यान उनकी तरफ जाए। सबसे ज्यादा दूल्हा-दुल्हन के डांस के वीडियो लोगों को पसंद आते हैं। कुछ वीडियो इतने जबरदस्त होते हैं कि यह आते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं।

dance
दूल्हा-दुल्हन डांस  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • दूल्हा-दुल्हन ने डांस से स्टेज पर लगाई आग
  • रोमांटिक गाने पर डांस कर दिलाई गोविंदा-करिश्मा की याद
  • IPS अधिकारी भी डांस पर हो गए फिदा

Bride Groom Dance Viral: भारत में शादी का सीजन जोरों-शोरों से चल रहा है। आजकल की शादियों में सबसे ज्यादा ध्यान दूल्हा-दुल्हन पर ही जाता है। अपनी शादी के मौके पर आजकल के दूल्हा-दुल्हन कुछ अलग करने की कोशिश करते हैं। जिससे कि रिश्तेदारों और मेहमानों का ध्यान उनकी तरफ जाए। सबसे ज्यादा दूल्हा-दुल्हन के डांस के वीडियो लोगों को पसंद आते हैं। कुछ वीडियो इतने जबरदस्त होते हैं कि यह आते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं। इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन अपने डांस से महफिल लूटते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो इतना जबरदस्त है कि जबतक दूल्हा-दुल्हन डांस करते रहते हैं, वहां मौजूद लोग सीटियां बजाना बंद नहीं करते हैं। दूल्हा और दुल्हन गोविंदा और करिश्मा के रोमांटिक गाने पर बहुत ही जबरदस्त डांस कर सबका मन जीत लेते हैं। इन दोनों का डांस इतना जबरदस्त है कि खुद IPS अधिकारी दीपांशु काबरा भी इस वीडियो को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाए। देखें वीडियो-

दूल्हा-दुल्हन का डांस देख IPS अधिकारी हो गए फिदा

वीडियो जयमाला की स्टेज का है। आप देख सकते हैं कि जयमाला की रस्म होने से पहले ही दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर ताबड़तोड़ डांस से आग लगा देते हैं। दोनों ने गोविंदा-करिश्मा के गाने 'तुमसा कोई प्यारा कोई मासूम नहीं है' पर ऐसा जबरदस्त डांस किया, जिसे वहां मौजूद लोग बस देखते ही रह गए। आप देख सकते हैं कि दोनों ने इस गाने के डांस स्टेप्स को शानदार तरीके से कॉपी किया है। वीडियो में जो सबसे जबरदस्त चीज देखने को मिलती है वह है दोनों के बीच की कमाल की केमेस्ट्री।

ये भी पढ़ें- खौफनाक हादसा: रेलवे ट्रैक पर दूर से ही दिख गया फंसा ट्रक, ट्रेन को रोकने की हुई कोशिश लेकिन..

दूल्हा और दुल्हन की बॉन्डिंग देखकर आप भी सम्मोहित हो जाएंगे। दोनों इतना गजब का डांस करते हैं, जिसे देखकर पता चल रहा है कि दोनों ने इसके लिए बहुत दिनों तक प्रैक्टिस की होगी। डांस करते समय दोनों दूल्हा-दुल्हन काफी खुश नजर आ रहे हैं। वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए IPS अधिकारी ने कैप्शन में लिखा, 'ये जोड़ी एक दूसरे के लिए ही बनी है।' वीडियो को अबतक 50 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर