VIDEO: बिजली के खंभे पर चढ़ा 10 फीट लंबा सांप, बाद में जो हुआ उसका वीडियो देखकर सिहर उठेंगे आप

Snake Video: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी सिहर उठेंगे। यह वीडियो इंदौर का है जिसमें एक सांप खंभे पर चढ़ रहा है।

VIDEO: बिजली के खंभे पर चढ़ा 10 फीट लंबा सांप, हुआ धमाका और..
10 feet long snake got got electrocuted in Indore, watch Viral VIDEO 

मुख्य बातें

  • बिजली के खंभे पर चढ़ा 10 फीट लंबा सांप, VIDEO देख सिहर उठेंगे आप
  • इंदौर के जागृति कॉलोनी का है वीडियो, कंरट लगने से जख्मी हुआ सांप
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है सांप का वीडियो

इंदौर: बिजली के तारों में कंरट दौड़ता है, इस बात से तो हम सभी वाकिफ हैं लेकिन जानवर हों या फिर अन्य जीव-जन्तु, वो शायद इसे नहीं जानते हैं और इसी कारण कई बार वो हादसे का शिकार हो जाते हैं। ताजा मामला मध्य प्रदेश के इंदौर से आया है जहां एक सांप बिजली के खंभे पर चढ़ गया। करीब 10 फीट लंबा सांप जब हाइवोल्टेज लाइन पर चढ़ा तो हर कोई हैरान रह गया। लोग तुरंत ही सांप का वीडियो बनाने लगे और सांफ को इस तरह खंभे पर चढ़ते देख लोग भी खौफजदा हो गए। 

इंदौर का है वीडियो
किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामला इंदौर के सिंधी कॉलोनी के जागृति नगर चौराहे का बताया जा रहा है जहां 10 फीट लंबा सांप रेंगेत हुए केबल की तारों के जरिए बिजली के खंभे तक पहुंच गया और देखते ही देखते यह बिजली के तारों तक पहुंच गया। इस दौरान जब सांप ने उतरने की कोशिश में तार को छुआं ही था कि अचानक से जोर का धमाका हुआ और सांप करीब 25 फीट नीचे जमीन पर धड़ाम से गिर गया। सांप को ऐसा करंट लगा कि वह जमीन पर भी काफी समय तक छटपटाते रहा।

बुरी तरह जख्मी हुआ सांप

हालांकि सांप बुरी तरह जख्मी तो हो गया लेकिन मरा नहीं। वह जमीन पर भागने की कोशिश करने लगा लेकिन कंरट से शायद शरीर का एक भाग बुरी तरह झुलस गया था जिस कारण वह रेंग नहीं पाया।  इसके बाद इलाके के लोगों ने एक शख्स को बुलाया जिसने सांप को बोरे में ले लिया और किसी जंगल में छोड़ आया। सोशल मीडिया पर सांप का वीडियो वायरल हो रहा है। सांप को घोड़ा पछाड़ प्रजाति का बताया जा रहा है।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'मानव जनित यंत्रों ने जंगली जीवो का जीना दुष्कर कर दिया है। अखिरकार जंगली जीव को भी जीने का अधिकार है। हम कब तक ईश्वर द्वारा दिए गए सभी को जीने का अधिकारों का हनन करते रहेंगे।' 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर