Vi new offer : वोडाफोन-आइडिया का नया ऑफर, अगर डेटा का नहीं कर पाए इस्तेमाल तो कर सकते हैं कैरी फॉर्वड

वोडाफोन-आइडिया (Vi) ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए एक नया ऑफर का पेश किया किया। अगर डेटा बच गया तो कर सकते हैं कैरी फॉर्वड।

Vodafone-Idea's new offer: if data could not be used, you can Carry Forward
वोडाफोन-आइडिया का नया प्लान 

वोडाफोन-आइडिया (Vi) ने एक नए ऑफर की घोषणा की। जिसके जरिए अपने प्रीपेड ग्राहकों को वीकेंड रोलओवर का एक्स्ट्रा बेनिफिट देगा। यह अपने सभी प्रीपेड अनलिमिडेट डेली डेटा कोटा पैक के प्रीपेड ग्राहकों के लिए 249 रुपए से शुरू होने वाले डेटा के वीकेंड रोलओवर का एक्स्ट्रा बेनिफिट देगा। यह उन ग्राहकों के लिए एक बोनस है जो वीकेंड के दौरान अधिक डेटा का उपयोग करना चाहते हैं। अब वोडाफोन-आइडिया (Vi) प्रीपेड ग्राहक केवल सप्ताह के दौरान डेली कोटा से अपने अनयूज्ड डेटा को कैरी फॉर्वड कर सकते हैं और वीकेंड के दौरान इसका उपयोग कर सकते हैं।

यह उन ग्राहकों के लिए लागू होगा जो 249 रुपए या इससे अधिक के डेली कोटा का अनलिमिडेट रिचार्ज कराते हैं और 19 अक्टूबर 2020 से प्रभावी होगा। यह उन सभी नए ग्राहकों के लिए भी उपलब्ध होगा जो डेली कोटा के साथ चुनिंदा अनलिमिडेट रिचार्ज पर वीआई में शामिल होते हैं।

इस प्रस्ताव के बारे में बात करते हुए  वोडाफोन आइडिया मार्केटिंग डायरेक्टर अवनीश खोसला  ने कहा कि हम वीकेंड रोलओवर पर अपने लेटेस्ट प्रस्ताव के साथ अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए लॉन्च कर उत्साहित हैं। वीकेंड रोलओवर ऑफ डेटा प्रीपेड ग्राहकों को बिना अपने डेटा कोटा के बर्बाद होने के बारे में चिंता किए बिना अब सप्ताह के दौरान वीकेंड में अपने अनयुज्ड डेटा को कैरी फॉर्वड करने में सक्षम बनाता है। यह लाभ हमारे सभी प्रीपेड ग्राहकों के लिए उपलब्ध है, जो 249 रुपए या उससे अधिक का रिचार्ज करते हैं।

वीआई ने भारत के सबसे मजबूत 4जी नेटवर्क होने का दावा करते हुए, गिगनेट (GIGAnet) को लॉन्च करने की घोषणा की है। GIGAnet भविष्य में फिट है और एक मजबूत, बेहतर और तेज नेटवर्क का वादा करता है। वीआई का कहना है कि वीआई ग्राहक अब उच्च शक्ति, एकीकृत नेटवर्क की संयुक्त ताकत का आनंद ले सकेंगे।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर