Samsung की इन नई वॉशिंग मशीनों में दी गई है Wi-Fi कनेक्टिविटी, ऐप से होती हैं ऑपरेट, कीमत 20 हजार से भी कम

Samsung ने भारत में वॉशिंग मशीनों की नई रेंज को पेश किया है। इस रेंज के मॉडल्स में Wi-Fi कनेक्टिविटी का सपोर्ट दिया गया है।

Samsung Ecobubble fully automatic top load washing machines
Samsung Ecobubble fully automatic top load washing machine (Photo- Samsung) 
मुख्य बातें
  • नए मॉडल्स में बिल्ट-इन हीटर भी दिया गया है
  • इनमें सुपरस्पीड टेक्नोलॉजी भी दी गई है
  • नए मॉडल्स में कनेक्टिविटी के लिए Wi-Fi का भी सपोर्ट दिया गया है

Samsung ने भारत में होम अप्लायंस पोर्टफोलियो को विस्तार देते हुए Ecobubble फुली ऑटोमैटिक टॉप लोड वॉशिंग मशीन की नई रेंज को लॉन्च किया है। इस लाइनअप में इन-बिल्ट हीटर के साथ नया हाइजीन सिस्टम दिया गया है। कंपनी के दावे के मुताबिक ये बिल्ट-इन हीटर कपड़ों को 99.99 प्रतिशत तक सैनिटाइज कर देगा। इसके अलावा कंपनी ने ये भी दावा किया है कि ये नई मशीनें 73 प्रतिशत बेहतर एनर्जी एफिशिएंसी और बेहतर फैब्रिक केयर ऑफर करेंगी। 

कीमत 

Samsung Ecobubble फुली ऑटोमैटिक टॉप लोड वॉशिंग मशीनों की नई रेंज को 7 किलो से 10 किलो तक कैपेसिटी में उपलब्ध कराया गया है। ग्राहक इस नई रेंज को ब्लैक, ब्राउन, डार्क ग्रे, लैवेंडर ग्रे और लाइट ग्रे कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे। इस रेंज की कीमत 19,000 रुपये से लेकर 32,000 रुपये तक रखी गई है। ग्राहक इन मॉडल्स को सैमसंग के ऑफिशियल ऑनलाइन स्टोर, सैमसंग स्टोर, सैमसंग रिटेल स्टोर और अमेजन और फ्लिपकार्ट जैसे लीडिंग ऑनलाइन रिटेलर्स से खरीद पाएंगे। 

अपने दोस्तों को US से सस्ते में iPhone 14 लाने को ना कहें, ये है वजह

Samsung Ecobubble fully automatic top load washing machines के फीचर्स 

इस नई रेंज के मशीनों में बबलस्टॉर्म और डुअलस्टॉर्म टेक्नोलॉजी के साथ डिजिटल इन्वर्टर टेक्नोलॉजी दी गई है। बबलस्टॉर्म टेक्नोलॉजी बबल क्रिएट करने के लिए डिटरर्जेंट को एयर और वाटर के साथ मिक्स करती है। वहीं, डुअलस्टॉर्म पल्सेटर एफिशिएंट क्लीनिंग की सुविधा के लिए एक स्ट्रॉन्ग वाटर फ्लो क्रिएट करता है। 

Realme के इस फोन में है 50MP कैमरा और बड़ी बैटरी, कीमत है 8,999 रुपये, कब होगी पहली सेल?

इसके अलावा इन नए मॉडल्स में बिल्ट-इन हीटर भी दिया गया है। ये कपड़ों को 60 डिग्री सेल्सियस में वॉश करता है। इनमें सुपरस्पीड टेक्नोलॉजी भी दी गई है। ये हर लोड में महज 29 मिनट में ही वॉश करती है। ऐसे में लॉन्ड्री टाइम 40 प्रतिशत तक घटा जाता है। इस नई रेंज में Samsung SmartThings ऐप का भी सपोर्ट दिया गया है। ऐसे में यूजर्स मशीनों को कहीं से भी ऑपरेट कर सकते हैं। इन नए मॉडल्स में कनेक्टिविटी के लिए Wi-Fi का भी सपोर्ट दिया गया है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर