Samsung New Laptop: सैमसंग ने लॉन्च किया 5G लैपटॉप, जानें इसके शानदार फीचर्स

samsung laptop: सैमसंग ने लेटेस्ट इंटेल चिप के साथ 5जी पावर्ड फ्लेक्सिबल लैपटॉप लॉन्च किया है। यह लैपटॉप वाईफाई 6 और 5जी कनेक्टिविटी के साथ आएगा, जो ग्राहकों को शानदार अनुभव प्रदान करेगा।

samsung laptop
सैमसंग ने लॉन्च किया 5G लैपटॉप, जानें इसके शानदार फीचर्स 

मुख्य बातें

  • सैमसंग ने शानदार कनेक्टिविटी वाला लैपटॉप लॉन्च किया है।
  • इसकी बैटरी भी लम्बे समय तक परफॉर्म करेगी।
  • यह इंटेल इरिस एक्सई ग्राफिक्स से भी सुसज्जित है।

नए इंटेल कोर प्रोसेसर के कारण यह लैपटॉप काफी तेज चलेगा और साथ ही इसकी बैटरी भी लम्बे समय तक परफॉर्म करेगी। यही नहीं, यह लैपटॉप पलक झपकते ही ऑन और ऑफ होगा। सैमसंग ने इस लैपटॉप को 2 इन 1 गैलेक्सी बुक फ्लेक्स 5जी नाम दिया है। इसमें 11वीं पीढ़ी का इंटेल कोर मोबाइल पीसी चिप लगा है, जो इंटेल इरिस एक्सई ग्राफिक्स से भी सुसज्जित है।

कम्पनी ने अपने बयान में कहा है कि यह लैपटॉप वाईफाई 6 और 5जी कनेक्टिविटी के साथ आता है, जो ग्राहकों को शानदार अनुभव प्रदान करेगा। इस डिवाइस में 13एमपी वर्ल्ड फेसिंग कैमरा लगा है, जो सैमसंग के 2 इन 1 लाइनअप में पहली बार लगाया गया है। साथ ही इसके साथ एक एस पेन भी आता है, जो काम करने के अनुभव को आसान बनाता है।

गैलेक्सी बुक फ्लेक्स 5जी में शानदार विजुअल्स देखने को मिलते हैं और गेमिंग के दौरान यह 60 फ्रेम्स प्रति सेकेंड पर फ्रेम्स देता है। गैलेक्सी बुक फ्लेक्स 5जी में 720पी फ्रंट फेसिंग कैमरा भी लगा है। इस लैपटॉप का वजन 1.26 किलोग्राम है और यह 69.7 डब्ल्यूएच बैटरी के साथ आता है। इसमें 16जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज है।
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर