Redmi 9A Price, Specs: Redmi 9A स्‍मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, कीमत 6,799 रुपये से शुरू

Redmi 9A Price, Specifications: Redmi 9A स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया गया है। 5000mAh बैटरी के साथ इस स्मार्टफोन में कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं। वहीं फोन को दो वेरियंट में लॉन्च किया गया है।

Redmi 9A
Redmi 9A स्‍मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च 

मुख्य बातें

  • Redmi 9 तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।
  • जानें भारत में रेडमी 9A की कीमत।
  • जानिए रेडमी 9A के स्पेसिफिकेशन।

Xiaomi फोन के बाद भारत में Redmi 9A लॉन्च कर दिया गया है। यह Redmi 9 सीरीज का एक और एडिशन है और इसमें रेडमी 9 और रेडमी 9 प्राइम शामिल हैं। रेडमी 9A ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, बड़ी बैटरी और एक्सपेंडेबल स्टोरेज जैसे फीचर्स से लैस है। इसके साथ ही इसमें सिंगल रियर कैमरा और सिंगल फ्रंट-फेसिंग सेल्फी शूटर भी है। बता दें कि यह स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

भारत में रेडमी 9A की कीमत
भारत में रेडमी 9A फोन के 2जीबी रैम+32जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरियंट की कीमत 6,799 और 3जीबी रैम+32जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरियंट की कीमत 7,499 रुपये है। फोन तीन कलर ऑप्शन जैसे मिडनाइट, ब्लैक, नेचर ग्रीन और ब्लू में उपलब्ध होगा। वहीं यह Mi.com, Amazon, Mi Home के जरिए से 4 सितंबर को सेल दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। यह जल्द ही ऑफलाइन रिटेल पाटर्नस तक भी पहुंच जाएगा। बता दें कि मूलरूप से यह मलेशिया में लॉन्च किया गया था, 2GB + 32GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए फोन की कीमत लगभग 6,300 रुपये है। 

रेडमी 9A के स्पेसिफिकेशन
डुअल-सिम (नैनो) रेडमी 9A एंड्ऱॉयड 10 पर आधारित MIUI 12 पर काम करता है। फीचर्स की बात करें तो इसमें 20: 9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली 6.53 इंच की एचडी + (720x1,600 पिक्सल) एलसीडी डॉट ड्रॉप डिस्प्ले है। फोन ऑक्टा-कोर MediaTek Helio जी द्वारा पॉवर्ड है, जो 3जीबी तक रैम के साथ पेयर्ड है। कैमरा की बात करें तो फोन में LED फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का AI रियर कैमरा दिया गया है। साथ ही बेहतर फोटोग्राफी के लिए कई मोड दिए गए हैं। 
वहीं सेल्फी के लिए इसमें आपको 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा, साथ ही फोन का फ्रंट कैमरा फेस अनलॉक फीचर्स को सपोर्ट करता है। बता दें कि गेमिंग के लिए इसमें हाइपर इंजन गेम टेक्नॉलॉजी दी गई है। अगर आप चाहे तो इस फोन की मेमरी को माइक्रो एसडी कार्ड से बढ़ा भी सकते हैं।
रेडमी 9A में 5000mAh की बैटरी दी गई है। जल्दी चार्ज करने के लिए इसमें 10 वॉट का चार्जर दिया गया है। कंपनी के मुताबिक एक बार फोन चार्ज हो जाने के बाद यह दो दिन तक बैकअप दे सकती है। 


 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर