PUBG: New State इस तारीख को होगा रिलीज, इतने मिलियन लोगों ने कराया रजिस्ट्रेशन

PUBG: New State release date:दक्षिण कोरियाई गेम डेवलपर क्राफ्टन ने घोषणा की कि वे 11 नवंबर को आईओएस और एंड्रॉइड पर 200 से अधिक देशों में आधिकारिक तौर पर 'Pubg: New State' लॉन्च करेंगे।

PUBG New State
PUBG: New State इस तारीख को होगा रिलीज (प्रतीकात्मक फोटो)  |  तस्वीर साभार: YouTube

नई दिल्ली: अगर आप लंबे समय से पबजी गेम (PUBG Game) का इंतजार कर रहे हैं तो आपका इंतजार अब खत्म होने वाला है जी हां साउथ कोरियाई गेम डेवलेपर कंपनी क्राफ्टन (Krafton) ने इस बात का ऐलान किया है कि PUBG: New State 11 नवंबर को लॉन्च होगा और ये गेम एंड्रॉयड और iOS दोनों वर्जन के लिए एक साथ लॉन्च होने जा रहा है।

PUBG:New State की घोषणा इस साल फरवरी में की गई थी, इसकी घोषणा के बाद से, गेम को एंड्रॉइड और आईओएस दोनों पर 50 मिलियन से अधिक प्री-रजिस्ट्रेशन प्राप्त हुए हैं।

बताते हैं कि आने वाले दिनों में, 200 से अधिक देशों में खेल को जारी करने से पहले साउथ कोरियाई गेम डेवलेपर कंपनी क्राफ्टन (Krafton) करीब 25 से अधिक देशों में एक तकनीकी परीक्षण चलाएगी।

गेम प्ले में नेक्स्ट जेनेरेशन ग्राफिक्स दिए जाएंगे

बताया जा रहा है कि कंपनी ने कहा है कि गेम प्ले में नेक्स्ट जेनेरेशन ग्राफिक्स दिए जाएंगे उसने कहा है कि मोबाइल डिवाइस में बेहतर गेमिंग  एक्स्पीरिएंस के लिए नई रेंडरिंग टेक्नोलॉजी और गन प्ले सिस्टम को जोड़ा गया है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर