ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट और BP मॉनिटर करने वाली ये नई वॉच लॉन्च, कीमत 2,799 रुपये

Ptron Force X11 स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। ये एक अफोर्डेबल स्मार्टवॉच है, जिसमें ब्लूटूथ कॉलिंग का सपोर्ट दिया गया है। इस स्मार्टवॉच में 1.7-इंच की स्क्रीन दी गई है। साथ ही इसमें ब्लड ऑक्सीजन सेंसर और ब्लड प्रेशर मॉनिटर जैसे फीचर्स भी मौजूद हैं।

Ptron Force X11
Photo Credit- Ptron  
मुख्य बातें
  • ग्राहक इसे Amazon से खरीद सकते हैं
  • इसे ऑनिक्स ब्लैक और पिंक कलर ऑप्शन में पेश किया गया है
  • कंपनी इस स्मार्टवॉच के साथ 1 साल की वारंटी भी ग्राहकों को ऑफर कर रही है

Ptron Force X11 स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। ये एक अफोर्डेबल स्मार्टवॉच है, जिसमें ब्लूटूथ कॉलिंग का सपोर्ट दिया गया है। इस स्मार्टवॉच में 1.7-इंच की स्क्रीन दी गई है। साथ ही इसमें ब्लड ऑक्सीजन सेंसर और ब्लड प्रेशर मॉनिटर जैसे फीचर्स भी मौजूद हैं। इस वॉच में यूजर्स को 7 दिन तक की बैटरी भी मिलेगी। 

Ptron Force X11 की इंट्रोडक्टरी कीमत 2,799 रुपये रखी गई है। ग्राहक इसे Amazon से खरीद सकते हैं। इसे ऑनिक्स ब्लैक और पिंक कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। कंपनी इस स्मार्टवॉच के साथ 1 साल की वारंटी भी ग्राहकों को ऑफर कर रही है। 

रिपब्लिक डे सेल: Amazfit की स्मार्टवॉच मॉडल्स पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट, जानें डील्स

Ptron Force X11 के स्पेसिफिकेशन्स 

इस स्मार्टवॉच में स्क्वायर डायल के साथ 1.7-इंच HD टचस्क्रीन दी गई है। माइक्रोफोन के साथ ही इस स्मार्टवॉच में नेविगेशन के साथ साइड-माउंटेड बटन भी दिया गया है। इस वॉच में कई वॉच फेस भी दिए गए हैं, जिन्हें कस्टमाइज किया जा सकता है। इसके लिए यूजर्स को DaFit ऐप का इस्तेमाल करना होगा। ये iOS और एंड्रॉयड दोनों के साथ ही कंपैटिबल है। 

Ptron Force X11 में 7 एक्टिव स्पोर्ट्स मोड्स भी दिए गए हैं। ये स्मार्टवॉच हार्ट रेट, ब्लड ऑक्सीजन लेवल, ब्लड प्रेशर और स्लीप भी ट्रैक कर सकती है। ये यूजर्स को सिडेंट्री और हाइड्रेशन भी रिमाइंड कराती है। ये यूजर्स का कैलोरी काउंट भी चेक करती है। ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए इस वॉच में माइक और स्पीकर का भी सपोर्ट दिया गया है। 

5000mAh की बड़ी बैटरी के साथ Vivo का मस्त फोन भारत में लॉन्च, कीमत 12,990 रुपये

Ptron की इस नई स्मार्टवॉच में कनेक्टिविटी के लिए Bluetooth v5 का सपोर्ट दिया गया है। साथ ही यूजर्स इस वॉच के जरिए कैमरा और म्यूजिक प्लेबैक को भी कंट्रोल कर सकते हैं। कंपनी के दावे के मुताबिक यूजर्स इस वॉच को सिंगल चार्ज में 7 दिन तक चला पाएंगे। इसे फुल चार्ज होने में करीब तीन घंटे का वक्त लगता है। डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस के लिए ये IP68 है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर