OnePlus Nord में होगी 12 जीबी रैम, 6 कैमरों के साथ होगा लॉन्च

OnePlus कंपनी जल्द स्मार्टफोन OnePlus Nord को लॉन्च करने वाला है। 21 जुलाई को यह फोन ऑनलाइन इवेंट के जरिए लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च से पहले स्मार्टफोन से जुड़ी कई डिटेल्स लगातार सामने आ रहे हैं।

OnePlus Nord
OnePlus Nord में होगी 12 जीबी रैम 

मुख्य बातें

  • 21 जुलाई को भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है OnePlus Nord।
  • स्मार्टफोन से जुड़ी डिटेल्स लगातार सामने आ रहे हैं।
  • इस स्मार्टफोन में 6 कैमरे मिलेंगे।

OnePlus Nord 21 जुलाई को भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है। इसके साथ कंपनी इसे ट्रूली वायरलेस इयरबड्स के साथ उतारने वाली है। इस स्मार्टफोन के लॉन्च को लेकर लोग काफी एक्साइडेट हैं क्योंकि यह सबसे सस्ती डिवाइस होने वाली है। इसके अलावा यह पहला मौका होगा जब कंपनी वनप्लस वन के बाद एक अफॉर्डेबल स्मार्टफोन ला रही है। लॉन्च से पहले कंपनी ने कैमरा स्पेसिफिकेशन सहित कई डिटेल्स के बारे में खुलासा किया है।

कंपनी ने पहले ही कंफर्म किया था कि OnePlus Nord रियर पैनल पर चार और सेल्फी के लिए दो कैमरा सेंसर दिए जाएंगे। अब वनप्लस नॉर्ड के इमेजिंग डायरेक्टर सिमॉन ल्यू ने स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस कंफर्म किए हैं। ल्यू नॉर्ड के कैमरा डिटेल की जानकारी वनप्लस फोरम में शेयर किए हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कंफर्म किया कि वनप्लस नॉर्ड में एक 48MP सोनी IMX586 प्राइमरी कैमरा सेंसर, 8MP अल्ट्रा वाइड-एंगल कैमरा, 5MP डेप्थ कैमरा और चौथा बैक पैनल पर एक मैक्रो सेंसर होगा। इसके अलावा कार्यकारी ने बताया कि नॉर्ड में एक प्राइमरी 32MP सेल्फी कैमरा भी शामिल होगा।

AI फेस डिटेक्शन का सपोर्ट

ब्लॉग पोस्ट में, ल्यू ने कहा 'नॉर्ड के दोनों फ्रंट फेसिंग कैमरा ऐसे एल्गोरिद्म के साथ आएंगे, जो कि AI और लॉन्ग एक्सपोजर टेक्नॉलजी की मदद से सेल्फी को ब्राइट-अप करता है, साथ ही लो लाइट में नॉइस को भी कम कर देता है।' इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि नॉर्ड फ्रंट कैमरा AI फेस डिटेक्शन फीचर को सपोर्ट करेगा ताकि हर सेल्फी जिस पर फोन कैप्चर हो वह क्लियर और डिटेल्ड हो। 

वहीं अन्य ब्लॉग पोस्ट में वन प्लस नॉर्ड के प्रोडक्ट प्रमुख शॉन एल (Shawn L) ने कंफर्म किया है कि अपकमिंग फोन में 90Hz रिफ्रेस रेट और AMOLED डिस्प्ले होगा। कंपनी ने पहले ही कंफर्म किया था कि कि वनप्लस नॉर्ड फोन में स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर मिलेगा और 12 जीबी तक की रैम दी जाएगी। इसके साथ ही यह भी खुलासा किया गया है कि फोन में  4,WmAh की बैटरी होगी, जिसमें 30W Warp चार्ज फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगा।

अगली खबर