Samsung Galaxy A Series: ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन होगा खास फीचर, अगले साल लांच होने की उम्मीद

Samsung Galaxy A phone: बताया जा रहा है कि सैमसंग अगले साल तक गैलेक्सी ए 71, ए 81 और ए 91 लॉन्च करने जा रही है। इसमें ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन खास फीचर होगा।

Samsung Galaxy A Series: ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन होगा खास फीचर, अगले साल लांच होने की उम्मीद
दुनिया में सबसे ज्यादा स्मार्टफोन बेचने वालों में से सैमसंग एक(साभार- यू ट्यूब ) 

मुख्य बातें

  • सैमसंग गैलेक्सी ए फोन की तीन सीरीज अगले साल लॉन्च होने की उम्मीद
  • ए फोन सीरीज में ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन खास फीचर
  • बाजार के जानकारों का मानना कि एस सीरीज से ज्यादा डिमांड ए फोन की रहेगी।

सियोल। सैमसंग अगले साल नए गैलेक्सी ए फोन में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (ओआईएस) फीचर लाने की योजना बना रहा है। गिजमो चाइना की रिपोर्ट के अनुसार, इस मिड-रेंज स्मार्टफोन में ओआईएस जोड़ने के फैसले से सैमसंग को अपने प्रतिद्वंद्वियों पर बढ़त मिलेगी।अभी ओआईएस सामान्य रूप से गैलेक्सी एस और नोट सीरीज जैसे हाई-एंड प्रीमियम स्मार्टफोन में आता है।

रिपोर्ट के अनुसार ओआईएस के साथ आने वाले स्मार्टफोन में एक सीरीज के पहले तीन प्रोडक्ट गैलेक्सी ए 71, गैलेक्सी ए 81 (गैलेक्सी नोट 10 लाइट), और गैलेक्सी ए 91 (गैलेक्सी एस 10 लाइट) होंगे। इन तीनों के अगले साल लॉन्च होने की उम्मीद है।मिड-रेंज फोन पर ओआईएस और वायरलेस चाजिर्ंग जैसी प्रीमियम सुविधाओं को पेश करके, सैमसंग गैलेक्सी ए सीरीज की बिक्री के जरिए अपना व्यवसाय बढ़ा सकता है।


यह गैलेक्सी एस सीरीज के मॉडल की बिक्री से भी आगे निकल सकता है। सैमसंग द्वारा पिछले महीने लॉन्च किया गया लेटेस्ट गैलेक्सी ए फोन गैलेक्सी ए 21 एस था, जिसमें क्वाड-कैमरा सिस्टम और 5,000 एमएएच की बैटरी थी। इस मोबाइल की शुरूआती कीमत 16,499 रुपये थी।

टैक्नोलॉजी प्रोडक्ट बनाने वाली वैश्विक कंपनी सैमसंग ने भारत स्थित अपने नोएडा संयंत्र में स्मार्टवॉच का विनिर्माण भी शुरू कर दिया है। कंपनी ने गुरुवार को कहा कि यह उसके ‘मेक इन इंडिया’ प्रयासों का हिस्सा है। दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग ने इसी के साथ एक नयी 4जी स्मार्टवॉच ‘गैलेक्सी वॉच एक्टिव2 4जी’ का एल्युमीनियम संस्करण भी लॉन्च किया। इसका विनिर्माण देश में ही किया गया है। इसकी कीमत 28,490 रुपए है। यह 11 जुलाई से ऑनलाइन बिक्री के लिए उपलब्ध होगी।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर