बाप रे! 200MP कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है Motorola, जानें डिटेल

Motorola 'Frontier 22' कोडनेम वाले एक नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। ये जानकारी एक रिपोर्ट के हवाले से मिली है। फिलहाल मोटोरोला की ओर से आधिकारिक तौर पर इस स्मार्टफोन के बारे में कुछ नहीं कहा गया है। हालांकि, इसकी कुछ तस्वीरें स्पेसिफिकेशन्स के साथ ऑनलाइन सामने आईं हैं। इस कथित मोटोरोला स्मार्टफोन की तस्वीरों में होल-पंच डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को देखा जा सकता है।

Photo For Representation
Photo Credit- iStock 
मुख्य बातें
  • Motorola 'Frontier 22' कोडनेम वाले एक नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर काम कर रहा है
  • इसकी कुछ तस्वीरें स्पेसिफिकेशन्स के साथ ऑनलाइन सामने आईं हैं
  • इसमें 200MP कैमरा दिए जाने की जानकारी मिली है

Motorola 'Frontier 22' कोडनेम वाले एक नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। ये जानकारी एक रिपोर्ट के हवाले से मिली है। फिलहाल मोटोरोला की ओर से आधिकारिक तौर पर इस स्मार्टफोन के बारे में कुछ नहीं कहा गया है। हालांकि, इसकी कुछ तस्वीरें स्पेसिफिकेशन्स के साथ ऑनलाइन सामने आईं हैं। इस कथित मोटोरोला स्मार्टफोन की तस्वीरों में होल-पंच डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को देखा जा सकता है। खास बात ये है कि इसमें 200MP कैमरा दिए जाने की जानकारी मिली है। मिली जानकारी के मुताबिक इसे इस साल जुलाई में लॉन्च किया जाएगा। 

इस स्मार्टफोन की लीक्ड तस्वीरें जर्मन पब्लिकेशन WinFuture.de के हवाले से सामने आई हैं। जैसा कि हमने ऊपर बताया यहां फोन में सेंटर में होल-पंच कटआउट दिया गया है। साथ ही इसमें LED फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट को देखा जा सकता है। 

अगर देखते हैं एडल्ट फिल्में तो सावधान! कहीं आप भी ना हो जाएं इस ठगी का शिकार

Motorola Frontier 22 के स्पेसिफिकेशन्स 

लीक के मुताबिक, इस कथित Motorola Frontier 22 स्मार्टफोन में डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट मिलेगा और ये एंड्रॉयड 12 पर चलेगा। इसमें HDR10 सपोर्ट और 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच फुल-HD+ OLED डिस्प्ले मिलेगा। मिली जानकारी के मुताबिक, इसमें Snapdragon SM8475 प्रोसेसर मौजूद होगा। रिपोर्ट के मुताबिक, ये चिपसेट Snapdragon 8 Gen 1 'Plus' हो सकता है। इस डिवाइस में 12GB तक LPDDR5 रैम और 256GB तक UFS 3.1 स्टोरेज मिल सकता है। 

कर्व्ड HD डिस्प्ले और BP ट्रैकर के साथ ये नई वॉच लॉन्च, कीमत 2,999 रुपये

रिपोर्ट के मुताबिक, फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 200MP प्राइमरी कैमरा, 50MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 12MP टेलीमैक्रो कैमरा मौजूद होगा। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन के फ्रंट में 60MP का कैमरा मिलेगा। साथ ही कथित स्मार्टफोन में 125W वायर्ड चार्जिंग के साथ 4,500mAh की बैटरी दिए जाने की भी उम्मीद है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर