Gionee का नया स्मार्टफोन Gionee Max इस दिन होगा लॉन्च, कम कीमत में हैं शानदार खूबियां

Gionee Max launch: जियोनी ने अपने नए स्मार्टफोन Gionee Max भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है। लॉन्च से पहले ही जियोनी ने ट्विटर पर अपने नए फोन के डिजाइन और फीचर्स को लेकर खुलासा किया है।

Gionee Max launch
Gionee का नया स्मार्टफोन Gionee Max इस दिन होगा लॉन्च 

मुख्य बातें

  • Gionee Max भारत में 25 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा
  • यह पहला स्मार्टफोन होगा जिसे कंपनी इस साल भारत में लॉन्च करेगी
  • भारत में बजट स्मार्टफोन की कीमत 6, 000 रुपये से कम होगी।

जियोनी का नया स्मार्टफोन Gionee Max भारत में 25 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि लंबे समय के बाद जियोनी भारत में वापसी के लिए तैयार है। जियोनी मैक्स पहला स्मार्टफोन होगा जिसे कंपनी इस साल भारत में लॉन्च करेगी। हालांकि कंपनी ने इसकी सही जानकारी शेयर नहीं की है, लेकिन भारत में बजट स्मार्टफोन की कीमत 6, 000 रुपये से कम होगी।

कंपनी ने ट्विटर पर अपकमिंग हैंडसेट के डिजाइन को लेकर खुलासा किया है। जियोनी ने ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर प्रोमो पेज अपडेट कर इस फोन को लेकर जानकारी शेयर की है। टीजर के मुताबिक जियोनी मैक्स 2.5डी कर्व्ड ग्लास डिजाइन के साथ आएगा और इसमें 6.1 इंच एचडी+ड्यूड्रॉप डिस्प्ले होगी।

इस हैंडसेट की बैटरी की बात करें तो इसमें 5000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो कि माइक्रो चिप स्लॉट के जरिए से 10W पावर डिलीवरी को सपोर्ट करेगी। जियोनी का दावा है कि इस फोन में 28 दिनों का स्टैंडबाय टाइम, 42 घंटे की कॉलिंग, 12 घंटे का गेमिंग और 24 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक टाइम मिलेगा। वहीं ऑडियो और ब्राइटनेस स्तर अधिक होने पर स्मार्टफोन की बैटरी 7 घंटे तक चल सकती है।

कैमरे की बात करें तो इसमें एक डुअल-कैमरा सेटअप मिलेगा हालांकि कैमरा स्पेक्स को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इसके साथ ही मैक्स में 2GB रैम और 32GB स्टोरेज भी मिलेगा। सामने आई तस्वीर के मुताबिक स्मार्टफोन नीले रंग के आप्शन में आने की उम्मीद है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर