Moto g9 specification: जानिए भारत में कब लॉन्च होगा Moto G9, टीजर से मिली जानकारी

Moto G9 Launching in India: मोटोरोला कंपनी की अपकमिंग स्मार्टफोन मोटो जी 9 लॉन्च हो सकती है। इस हैंडसेट में बड़ी बैटरी और शानदार कैमरा होने की खबर है।

Moto G9
जानिए भारत में कब लॉन्च होगा Moto G9 

मुख्य बातें

  • Moto G9 फोन भारत में सबसे पहले लॉन्च किया जा रह है।
  • जानिए किस दिन लॉन्च होगा Moto G9।
  • जानें इसके फीचर और स्पेसिफिकेशन

Moto G9 फोन भारत में सबसे पहले लॉन्च किया जा रह है। ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट और मोटोरोला लगातार 'something big'टैगलाइन के साथ जानकारी शेयर कर रहे हैं, लेकिन इस बीच किसी ने भी फोन लॉन्च डेट को लेकर खुलासा नहीं किया है। वहीं लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला ने खुद ही गलती से यह बता दिया है कि Moto G9 भारत में 24 अगस्त यानी सोमवार को लॉन्च होने वाला है। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं किया गया है कि मोटो जी9-सीरीज में मोटो जी9 के अलावा मोटो जी9 प्लस और मोटो जी 9 प्ले को लॉन्च किया जाएगा या नहीं।

मोटोरोला इंडिया कंपनी ट्विटर पर फोन लॉन्च के बारे में टीजर जारी कर रही है। कंपनी की तरफ से फोन के लिए फ्लिपकार्ट टीजर पेज का लिंक भी शेयर की गई है। शेयर किए गए टीजर लिंक में मोटो जी 9 का जिक्र किया गया है। ऐसे में लोगों के बीच सस्पेंस बरकरार है कि अगले हफ्ते क्या देखने को मिलेगा।

Moto G9 लॉन्च
मोटोरोला के ट्वीट से साफ है कि नया फोन 12 बजे कल यानी 24 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा, हालांकि कंपनी ने यह जानकारी नहीं दी है कि फोन ऑनलाइन इवेंट के जरिए लॉन्च किया जाएगा या दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट और सोशल मीडिया पर लॉन्च की घोषणा की जाएगी।

Moto G9 फीचर और स्पेसिफिकेशन
मोटोरोला ने अपकमिंग हैंडसेट को लेकर कोई भी जानकारी शेयर नहीं की है। हालांकि अगर इस सीरीज के पिछले हैंडसेट को देखें तो उम्मीद की जा रही है कि अपकमिंग फोन मिड-रेंज में लॉन्च किए जा सकते हैं। वहीं फ्लिपकार्ट के टीजर पेज के मुताबिक मोटो जी9 में शानदार फीचर्स हो सकते हैं। उम्मीद की जा रही है कि दमदार बैटरी के साथ शानदार कैमरा दिया जााएगा। फोन में कम से कम 5000mAh या इससे बड़ी बैटरी दी जा सकती है। इससे यूजर्स कम रौशनी में भी बेहतरीन पिक्चर क्लिक कर सकेंगे  टीजर पेज में फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर का भी जिक्र किया गया है। शेप की बात करें तो फोन पर वॉटरड्रॉप स्टाइल नोच हो सकते हैं जो थोड़ी पतली चिन को इंगित करती है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर