खत्म हुआ इंतजार इस तारीख को लॉन्च होगा जोश और जूनून से भरा 'अक्षय कुमार' का FAU-G गेम,देखें एंथम VIDEO

FAU-G गेम को काफी इंतजार के बाद आखिरकार लांच किया जा रहा है इसके लांच की तारीख की घोषणा हो गई है साथ ही अक्षय कुमार ने फौ-जी एंथम लांच कर दिया है।

 FAU-G Game Anthem song launched
FAU-G गेम भारत में 26 जनवरी 2021 को लॉन्च किया जाएगा   |  तस्वीर साभार: Instagram

जब से भारत में पबजी गेम (PubG) बैन हुआ है जभी से अक्षय कुमार अपना खुद के गेम  FAU-G (Fearless And United Guards) लांच कर रहे हैं लोगों को इसका बेसब्री से इंतजार है वो अब खत्म होने वाला है इसके लांच की तारीख का ऐलान हो गया है, इसका इंतजार गेम के दीवानों को बेसब्री से था बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार ने फौ-जी एंथम लांच कर दिया है साथ ही उन्होंने प्री रजिस्टर के लिए लिंक भी दिया है जहां जाकर आप रजिस्टर हो सकते हैं।

FAU-G गेम के लांच की तारीख भी सामने आ गई, FAU-G गेम भारत में 26 जनवरी 2021 को लॉन्च किया जाएगा इस गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन नवंबर 2020 में शुरू हुआ था, गेम के प्री रजिस्ट्रेशन के 24 घंटों के दरम्यान भारी तादाद में लोगों ने रजिस्ट्रेशन किया था।

अक्षय कुमार ने फौ-जी एंथम लॉन्च कर दिया है,इसे लॉन्च करते हुए अक्षय ने लिखा, ‘चाहे देश में दिक्कत हो या बॉर्डर पर, भारत के वीर हमेशा ऊपर खड़े रहते हैं, ये बहुत निडर हैं और यूनाइटेड गार्ड हैं...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

बताया जा रहा है कि कि इसका 20 पर्सेंट नेट रेवेन्‍यू ‘भारत के वीर’ ट्रस्‍ट को डोनेट किया जाएगा। FAU-G गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन Google Play स्टोर से शुरू किया गया था। डेवलपर्स nCore Games की तरफ से FAU-G गेम की लॉन्चिंग डेट का ऐलान किया गया, यह गेम Google Play स्टोर यूजर के लिए उपलब्ध रहेगा।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर