कहासुनी के बाद खूनी हुआ कुश्ती का अखाड़ा, हरियाणा में पहलवान को मारी गोली

हरियाणा में एक पहलवान को कुश्ती के अखाड़े में गोली मार दी गई। पहलवान की कुछ युवकों से कहासनुी हुई थी, जिसके बाद वारदात को अंदाजम दिया गया।

Vilram
विक्रम  |  तस्वीर साभार: Twitter

हरियाणा के झज्जर जिले में एक बेहद दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां के खानपुर गांव में 22 वर्षीय पहलवान विक्रम को गोली मार दी गई। घायल अवस्था में उसे चरखी दादरी के अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। मामले के पता चलता हि पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। परिवारजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत तीन नामजद लोगों और अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया  है। विक्रम अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। 

कहासुनी के बाद खूनी हुआ कुश्ती का अखाड़ा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्रम के पिता चंडीगढ़ पुलिस से रिटायर होने के बाद अखाड़ा चला रहे हैं, जहां उनके पास कई युवक कुश्ती के दांव-पेंच सीखने आते हैं। विक्रम भी अपने पिता के ही अखाड़े में ट्रेनिंग ले रहा था। बताया जा रहा है कि विक्रम की तैयारी देख अखाड़े में कुश्ती का प्रशिक्षण ले रहे कुछ युवक उससे जलते थे। विक्रम गांव से कुछ दूरी पर खोरड़ा रोड पर पेंगा अखाड़ा में गया हुआ था। इसके साथ उसके पिता का भी अखाड़ा है। तभी किसी बात को लेकर कसासुनी हो गई और फिर विक्रम को गोली मार दी गई, जिसके बाद उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया। 

'हर पहलू को ध्यान में रखते हुए की जा रही जांच'

पुलिस का कहना है कि विक्रम के सीने में एक गोली लगी। घटना की सूचना मिलते ही साल्हावास पुलिस मौके पर पहुंची। मौके का मुआयना करने के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। हर पहलू को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच शुरू की गई है। पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान पर कुछ लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इस पूरे मामले की साल्हावास पुलिस जांच कर रही है। 
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर