कोविड-19 टेस्‍ट में पॉजिटिव पाए गए फर्नांडो वर्दास्‍को, फ्रेंच ओपन से किया गया बाहर

स्पोर्ट्स
भाषा
Updated Sep 26, 2020 | 15:53 IST

Fernando Verdasco: पूर्व शीर्ष 10 रैंकिंग में रह चुके इस खिलाड़ी ने इस साल के अमेरिकी ओपन में हिस्सा नहीं लिया था, इससे पहले उन्होंने लगातार 67 ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट खेले थे।

fernando verdasco
फर्नांडो वर्दास्‍को 

मुख्य बातें

  • फर्नांडो वर्दास्‍को को कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद फ्रेंच ओपन से बाहर किया गया
  • फर्नांडो वर्दास्‍को का मानना है कि कोविड-19 की रिपोर्ट गलत थी
  • वर्दास्‍को ने इस साल अमेरिकी ओपन में हिस्‍सा नहीं लिया था

पेरिस: स्पेनिश खिलाड़ी फर्नांडो वर्दास्‍को ने कहा कि उन्हें कोरोना वायरस की जांच में पॉजिटिव आने के बाद फ्रेंच ओपन से बाहर कर दिया गया है और उनका मानना है कि यह रिपोर्ट गलत थी।

पूर्व शीर्ष 10 रैंकिंग में रह चुके इस खिलाड़ी ने इस साल के अमेरिकी ओपन में हिस्सा नहीं लिया था, इससे पहले उन्होंने लगातार 67 ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट खेले थे।
वर्दास्‍को ने रोलां गैरां में खेल शुरू होने से पहले दो दिन पहले शुक्रवार को अपने ट्विटर पर लिखा कि उन्हें अगस्त में कोविड-19 में पॉजिटिव पाया गया था और उन्हें कोई लक्षण नहीं दिखे थे। इसके बाद उनकी जांच नेगेटिव भी आ गयी थी, लेकिन इस हफ्ते वह फ्रेंच ओपन से पहले हुई जांच में पॉजिटिव पाये गये।

वर्दास्‍को ने कहा कि उन्होंने एक अन्य जांच की मांग की लेकिन फ्रेंच ओपन के आयोजकों ने इससे इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि उन्होंने खुद परीक्षण कराया जो नेगेटिव आया। वर्दास्‍को ने लिखा, 'इससे मैं दुखी हूं और काफी निराश महसूस कर रहा हूं।' वह 2009 ऑस्ट्रेलियाई ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचे थे और मौजूदा रैंकिंग में 58वें स्थान पर हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर