BEN vs HAR, JAI vs PUN Dream11 Team Prediction: प्रो कबड्डी लीग में आज दोनों मैचों के बारे में जानें सबकुछ

BEN vs HAR, JAI vs PUN Dream11 Team Prediction Today Match, Pro Kabaddi 2021-22: प्रो कबड्डी लीग में आज दो अहम मुकाबले खेले जाएंगे। इन दोनों मैचों से जुड़ी महत्‍वपूर्ण जानकारी आप यहां से हासिल कर सकते हैं।

puneri paltan will face jaipur pink panthers
पुणेरी पल्‍टन का सामना जयपुर पिंक पैंथर्स से होगा 
मुख्य बातें
  • प्रो कबड्डी लीग में आज के दिन दो मुकाबले खेले जाएंगे
  • बंगाल और हरियाणा के बीच एक मुकाबला खेला जाएगा
  • जयपुर पिंक पैंथर्स और पुणेरी पल्‍टर के बीच मैच खेला जाएगा

BEN vs HAR, JAI vs PUN Dream11 Team Prediction Today Match: गत चैंपियन बंगाल वॉरियर्स का शुक्रवार को प्रो कबड्डी लीग मैच में हरियाणा स्‍टीलर्स से सामना होगा। कप्‍तान मनिंदर सिंह और ईरान के ऑलराउंडर मोहम्‍मद नबीबक्‍श एक बार फिर वॉरियर्स का नेतृत्‍व करते हुए नजर आएंगे, जो टीम की लय बरकरार रखना चाहेंगे। बंगाल वॉरियर्स ने लगातार तीन शिकस्‍त के बाद अपने आखिरी मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स को मात दी थी। हरियाणा का भाग्‍य निर्भर करेगा कि उसका डिफेंस किस तरह बंगाल के कप्‍तान मनिंदर सिंह को संभालेगा। सुरेंदर नाडा और जयदीप पर हरियाणा का डिफेंस निर्भर करेगा। प्रत्‍येक के 17-17 टेकल अंक होने के कारण सुरेंदर और जयदीप दोनों पर हरियाणा की काफी उम्‍मीदें टिकी रहेंगी। 

हरियाणा के लिए रेड करने वाली तिकड़ी विकास कंडोला, मीतु और रोहित गूलिया ने पिछले कुछ मैचों में फॉर्म हासिल किया है। स्‍टीलर्स ने तब बहुत प्रभावित किया है जब उसके रेडर्स ने सुपर 10 लगाए हैं। बंगाल का डिफेंस इसे रोकने के लिए अपना पूरा जोर लगाएगा। स्‍टीलर्स ने यू मुंबा के खिलाफ अपना मैच ड्रॉ कराने में सफलता हासिल की थी और फिर गुजरात जायंट्स को मात दी थी।

JAI vs PUN Dream11 Team Prediction: दिन का दूसरा मुकाबला जयपुर पिंक पैंथर्स और पुणेरी पल्‍टन के बीच खेला जाएगा। अनुप कुमार के मार्गदर्शन वाली पुणेरी पल्‍टन ने अपने पिछले मैच में गुजरात जायंट्स पर जीत दर्ज की थी। असलम इनामदार और मोहित गोयत शानदार फॉर्म में है। दोनों की कोशिश जयपुर के डिफेंस की कमजोरी को उजागर करते हुए पल्‍टन को जीत दिलाने की होगी। जयपुर का डिफेंस पिछले कुछ मैचों में कमजोर नजर आया और संदीप धुल व विशाल लय हासिल करने में नाकाम रहे हैं।

जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम एक बार फिर अर्जुन देसवाल पर निर्भर रहेगी, जिन्‍होंने सीजन की शुरूआत लगातार सुपर 10 रेड के साथ की थी। जयपुर पिंक पैंथर्स की कोशिश जीत की पटरी पर लौटने की होगी क्‍योंकि उसे अपने आखिरी मैच में बेंगलुरु बुल्‍स से शिकस्‍त झेलनी पड़ी थी। वहीं पुणेरी पल्‍टन अपनी विजयी लय को बरकरार रखने के इरादे से मैदान संभालेगी क्‍योंकि उसने अपने पिछले मैच में गुजराय जायंट्स को मात दी थी। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर