PKL: टाई रहा हरियाणा स्टीलर्स और यू मुंबा का मुकाबला, थलाइवाज ने योद्धा को हराया

स्पोर्ट्स
भाषा
Updated Jan 05, 2022 | 00:39 IST

Pro Kabaddi League: प्रो कबड्डी लीग 2021-22 में मंगलवार को खेले गए मुकाबलों में हरियाणा स्टीलर्स ने यू-मुंबा के साथ टाई खेला। वहीं दूसरी तरफ थलाइवाज ने योद्धा टीम को शिकस्त दी।

PKL
प्रो-कबड्डी लीग (पीकेएल)  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • प्रो-कबड्डी लीग 2021-22
  • पीकेएल में मंगलवार के नतीजे, हरियाणा स्टीलर्स-यू मुंबा मैच टाई
  • तमिल थलाइवाज ने यूपी योद्धा को शिकस्त दी

यू मुंबा और हरियाणा स्टीलर्स के बीच मंगलवार को यहां खेला गया प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) मुकाबला 24-24 से बराबर रहा। इस मुकाबले में रेडर पर डिफेंडर का दबदबा देखने को मिला। मुंबई के लिए कप्तान फजेल अत्राचली ने चार अंक जुटाए। स्टीलर्स की ओर से आलराउंडर रोहित गूलिया ने आठ अंक बनाए।

स्टीलर्स की टीम पहले हाफ में 12-10 से आगे थी लेकिन यू मुंबा की टीम दूसरे हाफ में थोड़ा बेहतर प्रदर्शन करने में सफल रही। मुंबई की टीम ने मुकाबले में आठ मिनट शेष रहते पहला आल आउट हासिल करने तीन अंक की बढ़त बनाई।

अंतिम लम्हों में विकास कंडोला ने अत्राचली को आउट करके स्कोर बराकर किया लेकिन हरियाणा का डिफेंस अभिषेक सिंह को अंतिम वैध रेड करने से नहीं रोक पाया। वह मुंबई के आखिरी खिलाड़ी बचे थे और सुरक्षित रहकर उन्होंने टीम को आलआउट होने से बचा लिया।

दिन के एक अन्य मैच में रेडर मनजीत (सात अंक) और स्थानापन्न खिलाड़ी अजिंक्य पवार (छह अंक) के प्रभावी प्रदर्शन से तमिल थलाइवाज ने यूपी योद्धा टीम को 39-33 से शिकस्त दी। थलाइवाज के लिए डिफेंडर सागर ने पांच जबकि सुरजीत सिंह ने तीन अंक जुटाए। यूपी योद्धा की ओर से सुरेंद्र गिल ने 14 अंक बनाए लेकिन अपनी टीम को हार से नहीं बचा पाए।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर