इस टीम के बोर्ड में बतौर निदेशक शामिल हुए बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली 

Sourav Ganguly named as one of directors of ATK-Mohun Bagan: इंडियन सुपरलीग की नवगठित टीम एटीके मोहन बागान के निदेशक मंडल में सौरव गांगुली को शामिल किया गया है।

Sourav Ganguly
Sourav Ganguly 

मुख्य बातें

  • नवगठित एटीके-मोहन बागान टीम के बोर्ड में बतौर निदेशक सौरव गांगुली हुए शामिल
  • हाल ही में हुआ है एटीके और मोहन बागान टीम का विलय
  • सौरव गांगुली के साथ संजीव गोयनका को भी किया गया है बोर्ड में बतौर निदेशक शामिल

कोलकाता: बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को इंडियन सुपर लीग के नए सीजन के आगाज से पहले नवगठित एटीके-मोहन बागान टीम का निदेशक नियुक्त किया गया है। संजय गोयनका के स्वामित्व वाली एटीके ने तकरीबन 100 साल पुराने मोहन बागान क्लब का 80 प्रतिशत स्वामित्व हासिल कर लिया। ऐसे में दोनों फुटबॉल क्लबों के विलय के बाद गठित टीम के बोर्ड की 10 जुलाई को होने वाली बैठक में क्लब के नए नाम, जर्सी और लोगो के बारे में अंतिम निर्णय किया जाएगा। 

सौरव गांगुली को बतौर निदेशक टीम के बोर्ड में शामिल किए जाने के बाद सह-मालिक उत्सव पारिख ने कहा, सौरव गांगुली टीम के सह मालिक हैं और वो निदेशक बनने के लिए शत-प्रतिशत पात्र हैं। हम 10 जुलाई को होने वाली बैठक में मिलकर नाम, जर्सी और लोगो के बारे में फैसला करेंगे।'

पिछले महीने कॉर्पोरेट मंत्रालय में रजिस्ट्रेशन के दौरान एटीके-मोहन बागान प्राइवेट लिमिटेड ने पांच सदस्यों एटीके के सह मालिक उत्सव पारिख, मोहन बागान के श्रिंजॉय बोस और देबाशीष दत्ता और दो अन्य सदस्य गौतन रे और संजीव मेहरा के नाम दिए गए थे।' अब इसमें बदलाव किया गया है। 

 

पारिख ने इस बारे में कहा, 'यह केवल औपचारिकता थी, उद्यम को आधिकारिक तौर पर शुरू करने के लिए जरूरी कागजी कार्रवाई। उस वक्त टीम के प्रमुख मालिक गोयनका भी बोर्ड का हिस्सा नहीं थे। हमने उन्हें गांगुली के साथ शामिल किया है।' मोहन बागान के साथ विलय से पहले इंडियन सुपर लीग का खिताब तीन बार जीता था जबकि मोहन बागान दो बार आईलीग की विजेता रही थी।  


 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर