ग्‍लैमरस हसीना का खुलासा, WWE सुपरस्‍टार से ब्रेकअप के बाद कैसे बिता रही हैं जिंदगी

Alexa Bliss on her relationship: एलेक्‍सा ब्लिस ने सुपरस्‍टार मर्फी से सगाई की थी, लेकिन सितंबर 2018 में दोनों अलग हो गए। एलेक्‍सा ने बताया कि मर्फी से अलग होने के बाद उनकी जिंदगी किस तरह बीत रही है।

alexa bliss
एलेक्‍सा ब्लिस 

मुख्य बातें

  • एलेक्‍सा ब्लिस अपने पार्टनर मर्फी से सितंबर 2018 में अलग हो गई थीं
  • ब्लिस ने बताया कि वो अब सिंगर रायन कैबरेरा को डेट कर रही हैं
  • ब्लिस को हाल ही में डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई विमेंस टैग टीम टाइटल के मैच में शिकस्‍त झेलनी पड़ी

न्‍यूयॉर्क: डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई डिवा एलेक्‍सा ब्लिस अपने रिलेशनशिप के इतिहास को लेकर खुलकर बताती हैं, लेकिन अब भी फैंस का एक तबका इस बात पर उलझन में है कि ब्लिस का रिलेशनशिप स्‍टेटस क्‍या है। यह समझा जा सकता है क्‍योंकि इंटरनेट पर सभी तरह की जानकारी मिलती है और सभी हमेशा सच नहीं होती। ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि एलेक्‍सा ब्लिस ने मर्फी से सगाई की थी, जो सितंबर 2018 में टूट गई। 

हाल ही में एक फैन ने ट्विटर पर एलेक्‍सा ब्लिस से उनके रिलेशनशिप स्‍टेटस के बारे में पूछा कि क्‍या वो अब भी पूर्व रॉ टैग टीम चैंपियन मर्फी के साथ हैं? ब्लिस ने खुलासा किया कि वो और मर्फी 2018 की शुरुआत में अलग हो गए थे। उन्‍होंने साथ ही बताया कि हालांकि हम दोनों दोस्‍त हैं और साथ में जानवरों का पालन करते हैं।

अब इनके साथ है रिलेशनशिप?

5 बार की डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई विमेंस चैंपियन इस समय सिंगर राय कैबरेरा के साथ रिलेश‍नशिप में हैं। उन्‍होंने मर्फी के बारे में ट्वीट करने के कुछ देर बाद अमेरिकी म्‍यूजिशियन के साथ खूबसूरत फोटो पोस्‍ट करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'ये मुझे बहुत बार हंसाते हैं।' 

एलेक्‍सा ब्लिस को हाल ही में एक ट्विटर यूजर द्वारा ऑनलाइन धमकी का सामना करना पड़ा, जिसमें उनके ब्‍वॉयफ्रेंड रायन कैबरेरा के बारे में गलत लिखा हुआ था। यूजर ने सवाल में लिखा कि वो रायन कैबरेरा को मार डालेगा। एलेक्‍सा इस बयान से खुश नजर नहीं आईं। उन्‍होंने ट्वीट का स्‍क्रीनशॉट लेकर संबंधित विभाग में जमा करा दिया, जो इस मामले की अब जांच करेगा। एलेक्‍सा ब्लिस का ट्विटर अकाउंट इस महीने की शुरुआत में लॉक हो गया और इस तरह के फैन के खराब बर्ताव इसका प्रमुख कारण हैं।

डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई में ब्लिस का स्‍टेटस

एलेक्‍सा ब्लिस और निकी क्रॉस को हाल ही में बैली और साशा बैंक्‍स के हाथों 6 जून को स्‍मैकडाउन के ऐपिसोड में डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई विमेंस टैग टीम टाइटल मुकाबले में शिकस्‍त झेलनी पड़ी। 62 दिनों के बाद ब्लिस और क्रॉस का इस टाइटल पर से कब्‍जा हट गया।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर