WWE: ये खूबसूरत रेसलर हो गई थी चोटिल, अब नए अवतार में वापसी करके फैंस का जीता दिल

स्पोर्ट्स
Updated Sep 24, 2019 | 16:58 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

जेम्‍स को गंभीर चोट लगी है और वह कुछ महीनों के लिए एक्‍शन से दूर रहेंगी। जेम्‍स की सर्जरी हुई थी और रिपोर्ट्स में आया कि उन्‍हें लंबे समय तक बाहर बैठना पड़ सकता है।

mickie james
मिकी जेम्‍स 

मुख्य बातें

  • मौजूदा स्‍मैकडाउन सुपरस्‍टार मिकी जेम्‍स कमेंट्री करती नजर आईं
  • जेम्‍स को लाइव शो के दौरान गंभीर चोट आई थी
  • जेम्‍स की सर्जरी हुई और इस साल वह रिंग में फाइट नहीं कर सकेंगी

वॉशिंगटन: डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई के मेन इवेंट को डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई रॉ से टेप किया जाता है। गुरुवार की रात यह ऑन एयर हुआ। इस सप्‍ताह डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई प्रमुख इवेंट ने सरप्राइज दिया जब मौजूदा स्‍मैकडाउन सुपरस्‍टार को शो की कमेंट्री टीम का हिस्‍सा बने देखा गया। स्‍मैकडाउन की सुपरस्‍टार मिकी जेम्‍स रॉ से पहले डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई मेन इवेंट की कमेंट्री टीम से जुड़ीं। जेम्‍स को लाइव शो के दौरान चोट लगी थी, जिसके बाद से वह एक्‍शन से बाहर हैं। जेम्‍स को जून में यह चोट लगी थी।

बाद में इस बात का खुलासा हुआ कि उन्‍हें गंभीर चोट लगी है और वह कुछ महीनों के लिए एक्‍शन से दूर रहेंगी। जेम्‍स की सर्जरी हुई थी और रिपोर्ट्स में आया कि उन्‍हें लंबे समय तक बाहर बैठना पड़ सकता है। इसमें सबसे बड़ा चिंता का विषय यह है कि जेम्‍स का मौजूदा डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई अनुबंध खत्‍म होने वाला है। ऐसे में इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि जेम्‍स का अनुबंध आगे बढ़ाया जाएगा या नहीं। 

बहरहाल, इस सप्‍ताह मेन इवेंट में मिकी जेम्‍स ने कमेंट्री के समय डियो मैडिन और विक जोसेफ का साथ निभाया। ब्रायन सेक्‍सटन, डियो मैडिन और रिनी यंग पिछले सप्‍ताह डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई मेन इवेंट की कमेंट्री में नजर आए थे। कमेंटेटर्स आमतौर पर बदल जाते हैं। मेन इवेंट में सीजारो का सामना जैक राइडर से सिंगल्‍स मैच में हुआ। वहीं हीथ स्‍लेटर ने टिटस ओ नील के साथ टीम बनाकर मोजो रॉले और एरिक यंग का टैग टीम मैच में सामना किया।

जेम्‍स इस साल चोट के कारण फाइट नहीं कर सकेंगी और इसके बाद दोबारा डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई रिंग में उनका नजर आना मुश्किल है क्‍योंकि उनका मौजूदा अनुबंध दिसंबर में समाप्‍त हो रहा है। डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई उनका अनुबंध आगे बढ़ा सकता है और जब तक वह ठीक नहीं हो जाएं तब तक कमेंट्री करती दिख सकती हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक ऐसी भी खबर है कि डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई जेम्‍स को बैकस्‍टेज प्रोड्यूसर की जिम्‍मेदारी सौंप सकता है। अगर वह ऐसा करती हैं तो कर्ट एंगल और जेसन जॉर्डन जैसे सुपरस्‍टार्स के क्‍लब में शामिल हो जाएंगी।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...