Lal Kitab Ke Totke: फंसा धन और रोग से मुक्ति के लिए अपनाएं, लाल किताब के ये सिद्ध टोटके

Lal Kitab measures : लाल किताब में कई ऐसे सिद्ध उपाय हैं, जो रोग मुक्ति के साथ ही फंसा धन आसानी से दिलाने का दम रखते हैं। नौकरी, डिप्रेशन या संपत्ति आदि से जुड़ी हर समस्या के लिए आइए जानें कुछ अचूक उपाय।

Lal Kitab measures, लाल किताब के उपाय
Lal Kitab measures, लाल किताब के उपाय 

मुख्य बातें

  • रुका धन पाने के लिए सूर्य को दें खास तरीके से जल
  • शुक्रवार के दिन नौकरी संकट से मुक्ति के लिए उपाय करें
  • रोग मुक्ति के लिए रविवार के दिन उपाय करने चाहिए

संसार में कोई ऐसा व्यक्ति नहीं जिसे कष्ट न हो। बस कष्ट के आकार और प्रकार अलग-अलग होते हैं। किसी को धन की समस्या है तो किसी को रोग या नौकरी संकट है। किसी के घर कलह है तो किसी को मानिसक या शारीरिक कष्ट। इन परेशानियों का हल निकालना और उससे मुकाबला, हर किसी को करना होता है। बस कुछ खास उपाय और विश्वास के साथ यदि लाल किताब के उपाय कर लिए जाएं तो बहुत सी समस्याओं का समाधान आसानी से मिल सकता है। तो आइए आज लाल किताब से कुछ ऐसी ही आम समस्याओं का उपाय बताएं, जो मनुष्य के जीवन में हमेशा ही घटित होती रहती हैं।

लाल किताब के अचूक और सिद्ध उपाय

धन, नौकरी, प्रमोशन  या करियर में आने वाली अड़चन दूर करने के उपाय

किसी भी शुक्रवार के दिन एक स्टील का ताला खरीदें। इस ताले को खरीदते समय एक बात हमेशा ध्यान रखें कि उसे खोल या बंद कर के चेक नहीं करना है। दुकानदार या आप कोई इसे चेक न करें। बस खरीद कर घर लाएं और शुक्रवार की रात अपने बेड के सिराहने रख दें। अगले दिन शनिवार सुबह नहा कर आप इस ताले को मंदिर या किसी भी धार्मिक स्थल पर रख दें और बिना उसे पलट कर देखे घर लौट आएं। जब भी कोई उस ताले को खोलेगा आपकी किस्मत भी उसी दिन खुल जाएगी।

मकान, दुकान या संपत्ति बेचने में आ रही दिक्कत दूर करने के उपाय

बाजार से 86  बादाम खरीद कर लाएं। उसी दिन स्नान कर इन बादाम को मंदिर में शिवजी के आगे रख दें और प्रार्थना कर अपनी पीड़ा बताएं। इसके बाद चढ़ाए हुए बादाम में से दो बादाम घर ले आएं। ऐसा 43 दिन तक लगातार करना है43वें दिन के बाद जो बादाम प घर लाए थे उसे किसी भी बहते जल में प्रवाहित कर दें। यदि आपके उपाय के बीच ही आपका काम बन जाए तो भी इस उपाय को पूरा जरूर करें।

ब्लड प्रेशर या डिप्रेशन से मुक्ति के लिए करें ये उपाय

किसी भी रविवार की रात को अपने सिरहाने 325 ग्राम दूध रखे दें और अगले दिन सोमवार को सुबह उठ कर दूध को पीपल के पेड को डाल दें। यह उपाय 5 रविवार लगतार करें।

माईग्रेन से मुक्ति के उपाय

सूर्योदय के समय एक गुड की डली लेकर चौराहे पर जाकर दक्षिण की ओर अपना मुख कर लें और इसे दांतों से दो टुकड़े कर के चौराहे पर फेंक दें और घर आ जाएं। बस ध्यान रखें कि ये काम करते हुए आपको मौन  रहना है और न तो कोई आपका नाम पुकारे न ही आपसे कोई बात करें।

फंसा धन वापस पाने के उपाय

यदि आपका पैसा किसी ने दबा लिया है या कहीं से निकल नहीं पा रहा तो आप रोज सूर्योदय के साथ ही सूर्य को जल अर्पित करें। जल में 11 बीज लाल मिर्च के डाल दें और अपनी पीड़ा बताते हुए सूर्य को जल दें। साथ ही ऊं आदित्याय नमः का जाप करें

याद रखें लाल किताब के उपाय हमेशा दिन में करें। जब ये उपाय करें उस समय पवित्रता का ध्यान  रखें और मांस, मदिरा, झूठे वचन या परस्त्री गमन से बचें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर