Sarkari Naukri: राजस्‍थान में कई व‍िभागों में बंपर भर्ती, कांस्‍टेबल से लेकर APRO बनने का मौका

राजस्थान में पुलिस कांस्टेबल, होमगार्ड कॉन्स्टेबल, परिवहन विभाग में सब इंस्पेक्टर और सहायक जनसंपर्क अधिकारी के पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू हो चुकी है।

Sarkari Naukri in Rajasthan
Sarkari Naukri in Rajasthan 
मुख्य बातें
  • सहायक जनसंपर्क अधिकारी के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए सूचना जारी
  • RSMSSB ने मोटर वाहन सब इंस्पेक्टर के पदों पर भर्ती की अधिसूचना जारी की
  • राजस्थान पुलिस में 4438 कॉन्स्टेबल के पदों पर भर्ती हो रही है

Sarkari Naukri in Rajasthan: सरकार नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के स्‍वर्णिम अवसर है जब राजस्‍थान जैसे राज्‍य में कई विभागों में बंपर भर्ती हो रही है। राजस्‍थान में पुलिस, परिवहन से लेकर जनसंपर्क विभाग तक में सरकारी नौकरी के अवसर आए हैं। राजस्थान में पुलिस कांस्टेबल, होमगार्ड कॉन्स्टेबल, परिवहन विभाग में सब इंस्पेक्टर और सहायक जनसंपर्क अधिकारी के पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। अगर आप इनमें से किसी भी पद के योग्‍य हैं तो देर ना करें। तुरंत इन पदों के लिए आवेदन कर दें। राजस्थान पुलिस में कांस्टेबल के 4438, होमगार्ड कांस्टेबल के 135 पद पर भर्ती होनी है जबकि परिवहन विभाग में 297 और जनसंपर्क अधिकारी के 76 पदों पर भर्ती हो रही है। 

राजस्थान सहायक जनसंपर्क अधिकारी भर्ती (Rajasthan APRO Recruitment)

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने हाल ही में सहायक जनसंपर्क अधिकारी के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए सूचना जारी की है और आवेदन मांगे हैं। इच्‍छुक उम्मीदवार 3 दिसंबर से सहायक जनसंपर्क अधिकारी के 76 पदों के लिए अप्लाई कर सकेंगे। आधिकारिक वेबसाइट sso.rajasthan.gov.in पर जाकर अपना आवेदन जमा करना है। आवेदन से पहले वेबसाइट पर दिशा निर्देश देख लें। 

परिवहन विभाग में मोटर वाहन सब इंस्पेक्टर भर्ती

राजस्थान अधीनस्थ एवं मंत्रालयिक सेवा चयन बोर्ड, RSMSSB ने मोटर वाहन सब इंस्पेक्टर के पदों पर भर्ती की अधिसूचना जारी की है और आवेदन मंगाए हैं। इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 197 पद भरे जाएंगे।  इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन जमा कर सकते हैं। आवेदन की आखिरी तारीफ 31 दिसंबर 2021 है।  

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2021 (Rajasthan Police Constable Jobs)

राजस्थान पुलिस में 4438 कॉन्स्टेबल के पदों पर भर्ती हो रही है। इन पदों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 3 दिसंबर 2021 है। इच्छुक उम्मीदवार राजस्थान पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट police.rajasthan.gov.in पर जाकर अपना आवेदन जमा कर सकते हैं। 

राजस्थान होमगार्ड कांस्टेबल भर्ती (Rajasthan Home guard jobs)

राजस्थान होमगार्ड विभाग में होमगार्ड कांस्टेबल के 135 पदों पर भर्ती अभियान चल रहा है। इन पदों के लिए योग्‍य उम्मीदवार 15 दिसंबर 2021 तक आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए उन्हें आधिकारिक वेबसाइट recruitment2.rajasthan.gov.in पर जाना होगा। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर