NABARD Recruitment 2020: NABARD में स्पेशलिस्ट कंसल्टेंट के पदों पर हो रही भर्तियां, 23 अगस्त तक करें आवेदन

NABARD Recruitment: नाबार्ड ने स्पेशलिस्ट कंसल्टेंट के पदों पर वैकेंसी निकाली है और ये भर्तियां कॉन्ट्रेक्ट आधार पर होगी। इन पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स इससे जुड़े डिटेल्स की जानकारी यहां देख सकते हैं।

NABARD
NABARD में स्पेशलिस्ट कंसल्टेंट के पदों पर हो रही भर्तियां 

नेशनल बैंक फॉर एग्रीकल्चर एंड रूरल डेवलपमेंट (नाबार्ड) ने  स्पेशलिस्ट कंसल्टेंट पदों के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार इसके ऑफिशियल साइट nabard.org के जरिए आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 23 अगस्त, 2020 तक है। कैंडिडेट्स पात्रता मानदंड के तहत उल्लिखित शैक्षिक योग्यता और जॉब प्रोफाइल के अनुसार उपरोक्त पदों में से किसी के लिए भी आवेदन कर सकते हैं।

NABARD Recruitment 2020
आवेदन करने की तारीख- अगस्त 7, 2020
आवेदन करने की आखिरी तारीख- अगस्त 23, 2020

वैकेंसी डिटेल

  1. प्रोजेक्ट मैनेजर-एप्लीकेशन मैनेजमेंट - 1
  2. सीनियर एनालिस्ट-इंफोर्मेशन सिक्योरिटी ऑपरेशन्स- 1
  3. सीनियर एनालिस्ट-नेटवर्क/एसडीडब्ल्यूएएन ऑपरेशंस- 1
  4. प्रोजेक्ट मैनेजर - आईटी ऑपरेशंस/ इंफ्रास्ट्रक्चर सर्विसेज- 
  5. एनालिटिक्स-कम-चीफ डाटा कंसल्टेंट- 1
  6. सायबर सिक्योरिटी मैनेजर(CSM) - 1
  7. एडिश्नल सायबर सिक्योरिटी मैनेजर (ACSM)- 1
  8. एडिश्नल चीफ रिस्क मैनेजर- 2
  9. रिस्क मैनेजर- 4

पात्रता का मानदंड
उम्मीदवार यहां दिए गए ऑफिशियल नोटिफिकेशन पर शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा शामिल करने वाले पात्रता मानदंडों को चेक कर सकते हैं।

एप्लिकेशन फीस
अन्य श्रेणी के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 800 / - रुपये का भुगतान करना होगा। जबकि SC/ ST/ PWBD के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 50/-रुपये भुगतान करना होगा।

चयन प्रक्रिया
उम्मीदवारों को योग्यता, अनुभव आदि के आधार पर 1:10 के रेशियो में इंटरव्यू के जरिए शॉटलिस्ट किया जाएगा। इंटरव्यू के लिए शॉर्टलिस्ट करने और न्यूनतम योग्यता मानक के आधार पर नियुक्ति के लिए उम्मीदवारों का चयन करने का निर्णय अंतिम होगा और इस संबंध में कोई पत्राचार नहीं किया जाएगा। इससे जुड़ी अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए आप इसके ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर