IIT DELHI में निकली है वैकेंसी, ऑफलाइन आवेदन कर जूनियर असिस्टेंट बनने का शानदार मौका

इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (IIT) विभाग  में नौकरी की आश लगाए उम्मीदवारों के लिए राहतभरी खबर है। यहां पर आप जूनियर असिस्टेंट के पदों पर ऑफ लाइन आवेदन कर सकते हैं।  

IIT Delhi Recruitment 2020 Applications invited for Junior Assistant
IIT DELHI में निकली है वैकेंसी,जूनियर असिस्टेंट बनने का मौका 

मुख्य बातें

  • IIT दिल्ली में नौकरी के लिए है शानदार अवसर
  • जूनियर असिस्टेट पदों पर आवेदन करने के लिए आईआईटी दिल्ली की वेबासाइट देखें
  • निर्धारित दस्तावेजों के साथ फॉर्म को भरकर आवेदन 27 नवंबर 2020 तक भेज सकते हैं

नई दिल्ली: आईआईटी, दिल्ली में सरकारी नौकरी का सपना सजोए बैठे उम्मीदवारों के लिए बड़ी खुशखबरी है। इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, दिल्ली(IIT,DELHI) ने अपने यहां पर जूनियर असिस्टेंट के रिक्त पड़े 18 पदों पर भर्ती प्रक्रिया का आयोजन किया है। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार www.iitd.ac.in  पर जाकर फॉर्म डाउनलोड कर ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं। यहां पर आप आज यानि 8 नवंबर से 27 नवंबर 2020 तक आवेदन कर सकते हैं।

जानें कितनी वैकेंसी 

इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (IIT), दिल्ली ने अपने यहां पर जूनियर असिस्टेंट के 18 पदों पर वैकेंसी निकाली है। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आईआईटी दिल्ली की आधिकारिक वेसाइट पर जाकर फॉर्म डाउनलोड कर ऑफ लाइन आवेदन कर सकते हैं। यहां पर आपको आईआईटी दिल्ली के ऑफिस में 27 नवंबर से पहले फॉर्म जमा करवाना होगा।

कैसे करें आवेदन

इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (IIT), दिल्ली के जूनियर असिस्टेट पदों पर आवेदन करने के लिए आईआईटी, दिल्ली की ऑफिशियल वेबसाइट iitd.ac.in पर जाकर आवेदन फॉर्म डाउनलोड कर ऑफलाइन आवेदन करना होगा। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित दस्तावेजों के साथ फॉर्म को भरकर आवेदन की अंतिम तारीख 27 नवंबर 2020 तक या उससे पहले आईआईटी,दिल्ली के दफ्तर हौज खास,नई दिल्ली-110016 में जमा करवाना होगा।

महत्वपूर्ण तिथि

इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (IIT), दिल्ली के जूनियर असिसटेंट के पदों पर आप 8 नवंबर से 27 नवंबर 2020 तक ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदक को फॉर्म भरकर निर्धारित दस्तावेजों के साथ 27 नवंबर  तक या उससे पहले जमा करवाना होगा। परीक्षा संबंधी तिथि आआईटी दिल्ली की आधिकीरिक वेबसाइट पर जारी नहीं किया गया है। दिशा-निर्देश जारी होते ही आपको सूचित कर दिया जाएगा।  

शैक्षणिक योग्यता 

इस पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से किसी विषय में ग्रेजुएट होना चाहिए। 

चयन प्रक्रिया

आईआईटी दिल्ली के जूनियर असिस्टेंट के पदों पर चयन प्रक्रिया लिखित परीक्षा और इंटरव्यू पर आधारित होगी। यहां पर लिखित परीक्षा में सफल हुए उम्मीदवारों को इंटरव्यू में बैठने का मौका मिलेगा।

सैलेरी

चयन प्रक्रिया में सफल हुए उम्मीदवारों को 21,700 से 69,700/- रूपये प्रतिमाह के आधार पर वेतन मिलेगा।   

जरूरी दस्तावेज

आवेदक ऑफलाइन फॉर्म सबमिशन के दौरान अपने सभी जरूरी दस्तावेजों के साथ पासपोर्ट साइज फोटो और आई डी की फोटोकॉपी जरूर संलग्न करें। ऑफलाइन फॉर्म सबमिशन की अंतिम तारीख 27 नवंबर है। उम्मीदवारों को 27 नवंबर या उससे पहले फॉर्म को इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी,दिल्ली के ऑफिस हौज खास नई दिल्ली- 110016 में जमा करवाना होगा। 

अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए आईआईटी दिल्ली की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर जारी दिशा निर्देशों को पढ़ें

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर