DME Assam Recruitment 2020: स्टाफ नर्स के पदों पर निकली वैकेंसी, प्रतिमाह 60 हजार मिलेगी सैलरी

Sarkari Naukri 2020: असम राज्य के मेडिकल डिपार्टमेंट में स्टाफ नर्स के पदों पर वैकेंसी निकली हैं। इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

Sarkari Naukri
स्टाफ नर्स के पदों पर निकली वैकेंसी 

मुख्य बातें

  • स्टाफ नर्स पदों की भर्ती के लिए एक आवेदन मांगे गए हैं।
  • जानें इन पदों पर आवेदन करने की शैक्षिक योग्यता
  • ऐसे करें ऑनलाइस आवेदन

असम सरकार के चिकित्सा शिक्षा निदेशालय ने राज्य के मेडिकल कॉलेज अस्पतालों के लिए स्टाफ नर्स पदों की भर्ती के लिए एक आधिकारिक अधिसूचना जारी की हैं। इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स इन पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स असम स्टाफ भर्ती 2020 के लिए चिकित्सा शिक्षा निदेशक के ऑफिशियल वेबसाइट dme.assam.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ध्यान रहे कि आवेदन 8 अगस्त से लेकर 17 अगस्त 2020 तक कर सकते हैं।

ये भर्ती 150 स्टाफ नर्स के पदों पर की जा रही हैं। इन पदों पर आवेदित कैंडिडेट्स को नियुक्ति के बाद 14,000 से 60,500 प्रतिमाह सैलरी मिलेगी। वहीं इन पदों के लिए अधिक जानकारी के लिए इसके ऑफिशियल नोटिफिकेशन देख सकते हैं। 

इन पदों पर आवेदन करने की शैक्षिक योग्यता
स्टाफ नर्स- B.SC नर्सिंग / GNM कोर्स भारतीय नर्सिंग काउंसिल द्वारा मान्यता प्राप्त किसी भी नर्सिंग स्कूल / संस्थान से उत्तीर्ण हो। इसके साथ ही असम नर्स, मिडवाइव्स और स्वास्थ्य आंगतुक परिषद के साथ रजिस्ट्रर्ड होना चाहिए।

आयु सीमा- कैंडिडेट्स की उम्र 01 जनवरी 2020 की तुलना में 18 वर्ष से कम नहीं होनी चाहिए और 38 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

ऑनलाइस ऐसे करें आवेदन

  • इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स इन पदों पर अप्लाई करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं।
  • चिकित्सा शिक्षा निदेशक की ऑफिशियल वेबसाइट  dme.assam.gov.in पर जाकर स्टाफ नर्स की पदों पर अप्लाई करें।
  • ध्यान रहे कि इन पदों के लिए आवेदन आखिरी तारीख 17 अगस्त के रात तक कर सकते हैं।
Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर