BPSC Recruitment 2020: बिहार में असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

Government Jobs: बिहार में इंजीनियरिंग कॉलेज के लिए असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्ती निकली है। इन पदों पर उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। जानें किन उम्मीदवारों को यहां वरीयता दी जाएगी।

BPSC Recruitment 2020
बिहार में असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर निकली भर्ती 

बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) के लिए सरकार ने असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की है। बिहार के विज्ञान और प्रौद्योगिकी इंजीनियरिंग कॉलेज में भर्ती के लिए इच्छुक उम्मीदवार bpsc.bih.nic.in पर ऑनलाइन के जरिए आवेदन कर सकते हैं। बता दें कि ये भर्तियां बीपीएससी के जरिए 34 सहायक प्रोफेसर( कंप्यूटर विज्ञान और इंजीनियरिंग) के पदों पर होने जा रही हैं। बीपीएससी भर्ती B.Tech, M.Tech, B.Sc, MS योग्यता रखने वाले पात्र उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित करता है। 

BPSC Recruitment 2020: महत्वपूर्ण तिथियां
ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की तारीख: 10 सितंबर 2020 से 29 सितंबर 2020
ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 12 अक्टूबर 2020
आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि: 5 अक्टूबर 2020
ऑनलाइन आवेदन की हार्ड कॉपी जमा करने की अंतिम तिथि: 19 अक्टूबर 2020

शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा
B.E/B.Tech/B.S/B.Sc(Engs)और M.E/M.Tech/M.S या मैकेनिकल इंजीनियरिंग में एकीकृत एम.टेक किसी भी एक डिग्री में प्रथम श्रेणी या समकथ होना चाहिए। आयु सीमा की बात करें तो 1 अगस्त 2020 से 25 वर्ष से 65 वर्ष होनी चाहिए।

कैसे कर सकते हैं आवेदन
इच्छुक उम्मीदवार बिहार लोक सेवा आयोग (बीपीएससी) भर्ती 2020 के लिए निर्धारित आवेदन प्रारूप के जरिए से 05 अक्टूबर 2020 या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन जमा करने के बाद, उम्मीदवार आवेदन की हार्ड कॉपी का प्रिंटआउट अपने साथ रखें। इसके साथ ही सभी आवश्यक डॉक्यूमेंट्स के साथ बिहार लोक सेवा आयोद को अधिकतम 12 अक्टूबर 2020 से पहले जमा करना होगा।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर