Ranchi Airport को बम से उड़ाने की धमकी, संदिग्ध हिरासत में, अलर्ट

Ranchi Crime: रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी मिल रही है। आरोपी ने एक एयरपोर्ट अधिकारी के नंबर पर मैसेज कर 20 लाख की मांग की है। रांची पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है, लेकिन अभी मुख्य आरोपी पकड़ से बाहर है।

Ranchi Crime News
रांची एयरपोर्ट को मिली 20 लाख नहीं देने पर उड़ाने की धमकी (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • मुख्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त से अभी भी दूर
  • आरोपी कोई सिरफिरा है लेकिन तकनीकी रूप से है दक्ष
  • एयरपोर्ट पर जारी है अलर्ट, सुरक्षा बढ़ाई गई

Ranchi News: रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट को लगातार उड़ाने की धमकी मिल रही है। इस धमकी से रांची पुलिस और एयरपोर्ट अथॉरिटी दोनों काफी परेशान हैं। एक सप्ताह में 4 बार रांची एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी मिल चुकी है। बता दें कि इस मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में ले लिया है। लेकिन अभी तक मुख्य आरोपी पुलिस की पकड़ में नहीं आ सका है।

बता दें कि रांची पुलिस के अधिकारियों के अनुसार जिस व्यक्ति की ओर से  लगातार रांची एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी दी जा रही है, उसकी पहचान की जा चुकी है। उसकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है। लेकिन आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ रहा है। मिली जानकारी के अनुसार जिस व्यक्ति की ओर से लगातार रांची एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी दी जा रही है, वह एक सिरफिरा शख्स है। लेकिन वह तकनीकी रूप से दक्ष है। आरोपी तकनीकी रूप से दक्ष होने के कारण ही पुलिस को चकमा देने में हर बार कामयाब हो रहा है।

पुलिस कर रही मामले की गहनता से जांच

जानकारी के लिए बता दें कि रांची पुलिस ने उस व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है, जिस शख्स के नाम से धमकी देने वाला सिम कार्ड लिया गया है। हालांकि हिरासत में लिए गया व्यक्ति इस बात से पूरी तरह अंजान है कि उसके नाम का सिम कार्ड दूसरा कोई कैसे यूज कर रहा है। फिलहाल पुलिस हिरासत में लिये संदिग्ध से पूछताछ कर जानकारी जुटा रही है।

आरोपी ने की है 20 लाख की मांग

बता दें कि रांची एयरपोर्ट अथॉरिटी के अनुसार अब तक चार बार उड़ाने की धमकी मिली है। दो बार मैसेज के जरिए और दो बार फोन कॉल कर धमकी दी गई है। मैसेज में लिखा गया है कि यदि 20 लाख रुपये नहीं दिए गए तो वह एयरपोर्ट को बम से उड़ा देगा। एयरपोर्ट प्रबंधन ने इसकी सूचना रांची पुलिस को दी है। बता दें कि सारी धमकियां एक ही मोबाइल नंबर से दी गई है। इस धमकी के बाद एयरपोर्ट प्रबंधन अलर्ट मोड में है और एयरपोर्ट की सुरक्षा पहले से बढ़ा दी गई है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर