Singhsta के 'मॉडर्न रांझा' के साथ पार्टी के लिए हो जाएं तैयार, यो यो हनी सिंह संग पंजाबी गाने से मचा रहे धमाल

पंजाबी
Updated Apr 02, 2021 | 18:27 IST

New Punjabi Gana: 'मखना' और 'बिल्लो तू आग' जैसे चार्टबस्टर्स के बाद, सिंगस्टा और यो यो हनी सिंह अब अंशुल गर्ग की देसी म्यूजिक फैक्ट्री द्वारा प्रस्तुत 'मॉडर्न रांझा' के माध्यम से शानदार वापसी कर रहे हैं।

Singhsta Latest Punjabi Song 2021: पंजाबी पॉप म्यूजिक कल्चर की अवधारणा को बदलने वाले सिंगस्टा के प्रशंसकों के लिए एक गाना रिलीज हो गया है। सिंगस्टा द्वारा कम्पोज किया गया और लिखा गया 'मॉडर्न रांझा' अपनी मजेदार लिरिक्स और अप-टेम्पो बीट्स के साथ आपको भी थिरकने पर मजबूर कर देगा। मिहिर गुलाटी द्वारा निर्देशित किए गए इस कंटेम्पररी वीडियो में सिंगस्टा के मेंटर यो यो हनी सिंह की एक विशेष उपस्थिति के साथ ही सिंगस्टा और विशाखा राघव भी नजर आ रहे हैं।

सॉन्ग के बारे में बात करते हुए सिंगस्टा ने बताया, 'मॉडर्न रांझा एक ऐसा ट्रैक है, जिसे युवा अपने आपसे संबंधित कर सकेंगे। लिरिक्स से लेकर धुन और म्यूजिक वीडियो तक, इसमें एक बहुत ही मजेदार चिल वाइब है। आप इसे किसी पार्टी में या अपनी कार ड्राइव करते हुए सुन सकते हैं और निश्चित तौर पर आप सॉन्ग में डूब जाएंगे।'

सिंगस्टा के 'मॉडर्न रांझा' को अंशुल गर्ग की देसी म्यूजिक फैक्ट्री द्वारा प्रस्तुत किया गया है। यह सॉन्ग अब देसी म्यूजिक फैक्ट्री के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर