Prabh Gill Nasseb: प्रेमिका को बॉयफ्रेंड के साथ देखकर उदास हुए प्रभ गिल, रिलीज हुआ नया पंजाबी सैड सॉन्ग 'नसीब'

पंजाबी
Updated Oct 05, 2020 | 00:08 IST

Prabh Gill Sad Song Nasseb: प्रभ गिल के एल्बम 'एंडलेस' का नया गाना 'नसीब' यूट्यूब पर रिलीज हो गया है। फैंस को उनका यह नया गाना बहुत पसंद आ रहा है जिसने दर्शकों को उनके गाने से जोड़ दिया। ‌

 Nasseb Punjabi sad song: पंजाबी सिंगर प्रभ गिल के फॉलोअर्स लाखों में है जो उनके गाने सुनने के लिए पागल रहते हैं। उनके गानों का क्रेज युवाओं में बहुत है। हाल ही में उन्होंने अपने एल्बम 'एंडलेस' का नया गाना 'नसीब' यूट्यूब चैनल 'स्पीड रिकॉर्डज' पर रिलीज कर दिया है जिसे फैंस का बहुत अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

प्रभ गिल का यह गाना बहुत इमोशनल है जिसने दर्शकों का दिल छू लिया है। इस गाने को सुनने के बाद उनके फैंस ने उन्हें बहुत बधाईयां दी और उनकी तारीफ की। प्रभ गिल ने अपने  गाने के जरिए एक सैड स्टोरी को दर्शाया है, जिसमें वह अपनी प्रेमिका से बेइंतहा प्यार करते थे।

प्रभ गिल की प्रेमिका पैसों के लालच में उन्हें छोड़कर एक अमीर लड़के के पास चली गईं। वह इस गाने में एक वेटर का रोल निभा रहे हैं जो अपनी प्रेमिका को उसके नए बॉयफ्रेंड के साथ देख कर उदास हो जाता है।

गाने की लिरिक्स के बेहतरीन होने के साथ गाने का लोकेशन बहुत ही सुंदर है। इस गाने के बीच में प्रभ और उनकी प्रेमिका के कुछ साथ निभाए हुए पलों का फ्लैशबैक भी है, जिसने इस गाने में जान डाल दी है। मनिंदर कैले ने इस गाने को लिखा है और द प्रॉफेक ने इस गाने को म्यूजिक दिया है। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर