Latest Punjabi Song: आमिर मीर के नए पंजाबी गाने 'छन्‍न माही आजा' ने मचाई सोशल मीडिया पर धूम, एक मिलियन के पार पहुंचे व्‍यूज

पंजाबी
Updated Oct 12, 2021 | 10:41 IST

Latest Punjabi Song: पंजाबी गाने छन्‍न माही आजा दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। आमिर मीर के गाए इस गाने में लोग इमोशनल कनेक्‍ट देख रहे हैं। ये गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

New Punjabi Song 2021: पंजाबी गाने के शौकीनों के लिए आमिर मीर अपना नया गाना छन्‍न माही आजा लेकर आए हैं। प्‍यार और शादी के थीम पर बेस्‍ड ये गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर ये तेजी से वायरल हो रहा है। महज दो दिनों में इसके व्‍यूज एक मिलियन के पार पहुंच चुके हैं। इस गाने को आमिर ने अपनी सुरीली आवाज में गाया है। तो वहीं इसके बोल आर स्‍पंक और खुद आमिर मीर ने लिखे हैं। गाना सना खान पर फिल्‍माया गया है। गाने में दिखाते हैं कि कैसे एक लड़की किसी और से प्‍यार करती है, लेकिन उसके घरवाले उसकी शादी कहीं और करा रहे होते हैं, लेकिन लास्‍ट मोमेंट पर लड़की को उसका प्‍यार मिल जाता है और उसकी शादी उसी लड़के से होती है जिससे वह प्‍यार करती है। लास्‍ट के हैपी एडिंग दर्शकों के मूड को लाइट कर देता है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर