[VIDEO] Himanshi Khurana New Song: इंदर चहल और हिमांशी खुराना का पंजाबी रोमांटिक सैड सॉन्ग- कह लेन दे रिलीज

पंजाबी
Updated Nov 16, 2020 | 13:53 IST

Himanshi Khurana New Punjabi Song: इंदर चहल और हिमांशी खुराना एक दूसरे से अंदर ही अंदर बेहद प्यार करते हैं। लेकिन आज तक कभी भी एक दूसरे को बताया नहीं है और आखिर में हिमांशी की शादी किसी और से हो जाती है।

पंजाबी गाने अब धीरे-धीरे पंजाब से निकलकर पूरे हिंदुस्तान में अपनी छाप छोड़ रहे हैं। खास तौर से पंजाबी सैड सॉन्ग को सुनने वालों की तादाद बहुत ज्यादा है। इसी वजह से अब पंजाबी सिंगर एक से एक सैड सॉन्ग निकाल रहे हैं। काका का नाम पंजाब के उभरते हुए युवा गायकों में लिया जाता है। उनके इस नए गाने कह लेन दे में हिमांशी खुराना और इंदर चहल को लिया गया है। यह गाना एक प्यारी सी लव स्टोरी पर बेस्ड है। जिसमें इंदर हिमांशी से बचपन से ही प्यार करते हैं।

वह हर रोज हिमांशी के घर के बाहर बैठ जाते हैं और उन्हें झूला झूलता हुआ देखते हैं। दोनों बचपने से जवानी में कदम रख देते हैं, लेकिन फिर भी एक दूसरे को अपने दिल की बात नहीं बताते हैं। और आखिर में वही होता है जिसका डर हर आशिक को होता है। हिमांशी की शादी उनके घर वालों ने किसी और से करा दी, जब इंदर को यह बात पता चली तो वह भागते हुए हिमांशी के घर के बाहर आएं लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। गाने को लिखा और गाया है काका ने और म्यूजिक एरो साउंड ने दिया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर