जानिए क्यों अखिल लगा रहे हैं बचाने की गुहार, उनका नया मजेदार रोमांटिक गाना हो गया है रिलीज

पंजाबी
Updated Oct 28, 2020 | 13:02 IST

Akhil Rumman Ahmed Upma Sharma Song: अखिल का नया मजेदार गाना बचालो रिलीज हो गया है। गाने में दिखा है अखिल का नया अंदाज जो अपने प्रोफेसर से प्यार कर बैठे हैं।

पंजाब के युवा कलाकार अखिल को हम लाइफ, जिंदगी, मेरे खुदा, करदे हां जैसे तमाम सुपर हिट गानों की वजह से जानते हैं। हाल ही में उनका नया गाना बचालो रिलीज हुआ है जिसे सुनकर फैंस मस्त हो गए हैैं। इस गाने में अखिल के साथ फेमस एक्ट्रेसेज और मॉडल्स रुमान अहमद और उपमा शर्मा दिख रही हैं। दरअसल होता है यह है कि अखिल एक मेडिकल स्टूडेंट हैं, उन्हें पता चलता है कि एक नई इंटर्न आकर उनकी क्लास लेंगी।

जैसे ही उनकी नई प्रोफेसर एंट्री करती हैं अखिल उनको देखकर अपना दिल हार बैठते हैं, लेकिन कुछ दिनों बाद उन्हें पता चलता है कि उनकी यह नई प्रोफेसर इंगेज्ड हैं। जाहिर सी बात है अखिल को बुरा लगता है। लेकिन नेक्स्ट सीन में पता चलता है कि यह सब अखिल का एक ख्वाब था।

उसी समय कुछ ऐसा चमत्कार होता है कि उपमा शर्मा स्पेशल अपीरियंस में एक न्यू प्रोफेसर का किरदार अपनाते हुए क्लास के अंदर एंट्री लेती हैं जिन्हें देखकर अखिल उनके दीवाने हो जाते हैं। इस गाने में अखिल, रूमान और उपमा बहुत अट्रैक्टिव लग रहे हैं। आपको बता दें कि इस गाने के लिरिसिस्ट और कंपोजर निरमान हैं। वहीं एन्जों ने इस गाने को म्यूजिक दिया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर