पंजाबी गाने 'स्लोली-स्लोली' से गुरु रंधावा और पिटबुल ने मचाई धूम, 16 करोड़ बार देखा गया ये वीडियो

पंजाबी सॉन्ग
Updated Jul 20, 2019 | 16:55 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

पंजाबी गाने 'स्लोली-स्लोली' में गुरु रंधावा और पिटबुल दोनों ही काफी डैसिंग लुक में नजर आ रहे हैं। सॉन्ग में बहुत सारी खूबसूरत मॉडल्स गुरु और पिटबुल के साथ डांस करते हुए नजर आ रही हैं।

Guru randhawa and Pitbull song slowly slowly
Guru randhawa and Pitbull song slowly slowly  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • पंजाबी गाने स्लोली स्लोली में जाने-माने हॉलीवुड रैपर पिटबुल नजर आए थे
  • गुरु रंधावा को अपने सॉन्ग 'सूट सूट' से बॉलीवुड में पहचान मिली
  • हाल ही में गुरु रंधावा का नया गाना 'मैं दीवाना तेरा' रिलीज हुआ है

बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा का सॉन्ग 'स्लोली स्लोली' सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है। यूट्यूब पर अब तक इस गाने को 16 करोड़(166 मिलियन) से ज्यादा बार देखा जा चुका है। गाने को सिंगर गुरु रंधावा ने ग्रैमी अवार्ड विनर पिटबुल के साथ मिलकर गाया है। साथ ही इसमें गुरु रंधावा ने पिटबुल के साथ परफॉर्म भी किया है।

गुरु रंधावा के गाने 'स्लोली स्लोली' को मियामी में शूट किया गया है। ये एक अपबीट गाना है, जिसमें गुरु और पिटबुल दोनों ही सूट्स में काफी डैपर लुक में नजर आ रहे हैं। 3 मिनट 33 सेकंड लंबे इस गाने की शुरुआत गुरु के पंजाबी लिरिक्स से होती है, फिर पिटबुल का रैप सुनाई देता है। इस पूरे गाने में आप ज्यादातर गुरु रंधावा और पिटबुल के शॉट ही देखेंगे।

इस पूरे वीडियो में शानदार घर, स्विमिंग पूल और खूब सारी खूबसूरत मॉडल्स  गुरु रंधावा और पिटबुल के साथ डांस करते हुए नजर आ रही हैं। गाने के बोल जादुई हैं जो आपको पूरा गाना सुनने पर मजबूर कर देगा। वीडियो में आप गुरु रंधावा और पिटबुल की शानदार केमेस्ट्री को देखकर दीवाने हो जाएंगे। पंजाबी सॉन्ग 'स्लोली स्लोली' इन दिनों युवाओं के बीच भी काफी पॉपुलर हो रहा है। डीजे हो या डांस क्लब आपको हर जगह ये गाना सुनने को मिल जाएगा।

अपने शानदार गानों से पूरे भारत में धूम मचाने वाले सिंगर गुरु रंधावा के सॉन्ग हर उम्र के लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं। शुरआती दिनों में पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपने गानों से तबाही मचाने वाले गुरु अब बॉलीवुड में भी काफी पॉपुलर हो गए हैं। 'स्लोली स्लोली' सॉन्ग से तो गुरु की इंटरनेशनल फैन फॉलोविंग भी काफी बढ़ गई है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर