Times Music का एक्सक्लूसिव पार्टनर स्पीड रिकॉर्ड्स YouTube पर 40 मिलियन सब्सक्राइबर्स वाला पहला पंजाबी म्यूजिक लेबल बना

Times Music और स्पीड रिकॉर्ड्स ने हाल ही में एक शानदार उपलब्धि हासिल की है। स्पीड रिकॉर्ड्स यूट्यूब में 40 मिलियन सब्सक्राइबर्स वाला पहला पंजाबी म्यूजिक लेबल बना है।

Punjabi gane, times music
times music 

टाइम्स म्यूज़िक और स्पीड रिकॉर्ड्स का जुड़ाव बहुत सफल रहा है और स्पीड रिकॉर्ड्स का यह हालिया YouTube पर 40 मिलियन सब्सक्राइबर्स को हिट करने वाला पहला पंजाबी म्यूजिक लेबल बन गया है। टाइम्स म्यूजिक के एसोसिएशन के बाद, केवल 4.5 वर्षों के भीतर, YouTube पर स्पीड के ग्राहकों की संख्या 10 गुना बढ़ गई, जो 2017 में 4.5 मिलियन से बढ़कर 2022 में 40 मिलियन हो गई!
 
स्पीड रिकॉर्ड्स के निदेशक सतविंदर सिंह कोहली ने कहा, "स्पीड रिकॉर्ड्स और टाइम्स म्यूजिक परियोजनाओं पर बहुत समर्पण के साथ काम कर रहे हैं और हम पिछले कुछ वर्षों में लगातार उल्लेखनीय हिट दे रहे हैं। टाइम्स म्यूजिक का एक विशेष भागीदार होने के नाते हमारे लिए बहुत फलदायी रहा है और परिणाम अपने आप बोल राहा है। YouTube पर 40 मिलियन ग्राहकों के साथ, हम न केवल भारत में बल्कि दुनिया में सबसे बड़ा पंजाबी संगीत रिकॉर्ड लेबल हैं"।
 
इस उपलब्धि के बारे में, टाइम्स म्यूजिक के सीओओ मंदार ठाकुर ने कहा - इस माइलस्टोन को हासिल करने के लिए पूरी टीम ने बहुत मेहनत की है और मैं सभी को उनके अद्भुत योगदान के लिए बधाई देता हूं। मैं अपने दर्शकों को गुणवत्तापूर्ण सामग्री प्रदान करने के लिए हमारे सहयोगी समर्पण के साथ भविष्य में और अधिक ऊंचाइयों को छूने की कल्पना कर सकता हूं।
 
स्पीड रिकॉर्ड्स में उद्योग में अत्यधिक प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ विश्व स्तरीय पंजाबी संगीत की एक विस्तृत विविधता है और इस वर्ष के लिए भी कुछ बहुत ही रोचक रिलीज़ हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर