रोमांटिक जोड़ी के रूप में मृणाल ठाकुर और गुरु रंधावा की आगामी म्यूजिक वीडियो से पहले तस्वीरें जारी

अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने हाल ही में गुरु रंधावा के साथ 'अभी ना छोड़ो मुझे' शीर्षक से एक म्यूजिक वीडियो के लिए शूटिंग की। कश्मीर के गुलमर्ग क्षेत्र में फिल्माया गया।

 Mrunal Thakur to romance Guru Randhawa in an upcoming music video
कश्मीर के गुलमर्ग क्षेत्र में फिल्माया गया, यह वीडियो घाटी में सुन्दर स्थानों की के बैकड्रॉप में एक दिल छू जाने वाली प्रेम कहानी है।  

नई दिल्ली: अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने हाल ही में गुरु रंधावा के साथ 'अभी ना छोड़ो मुझे' शीर्षक से एक म्यूजिक वीडियो के लिए शूटिंग की। कश्मीर के गुलमर्ग क्षेत्र में फिल्माया गया, यह वीडियो घाटी में सुन्दर स्थानों की के बैकड्रॉप में एक दिल छू जाने वाली प्रेम कहानी है।

मृणाल, कई कमिटमेंट्स के बीच, इस वीडियो के लिए शूट करने के लिए एक सप्ताह की छुट्टी ले ली थी। मृणाल इस वीडियो में एक क्यूट और अनोखे लुक में नज़र आ रही है।

हालांकि, उनके लिए सबसे अच्छी बात शूटिंग प्रक्रिया थी। दर्शकों का कहना है कि वीडियो के लिए एक रोमांटिक जोड़ी की भूमिका निभाते हुए ऑफस्क्रीन मृणाल और गुरू के बीच एक गहरी मित्रता नज़र आयी। सूत्रों के मुताबिक उनकी दोस्ती परदे पर एक सुंदर केमिस्ट्री के रूप में खिलती हुई नज़र आई। गाने बेहद ऊर्जावान है और बहुत खूबसूरती शूट हुआ है।

कश्मीर में कुछ दिनों में ही इस गाने को एक छोटे से टीम के साथ शूट किया गया है। कश्मीर के बर्फीले स्थानों में शूट करना मृणाल के लिए एक अच्छा ब्रेक था।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर