Times Music पर आया अफसाना खान का नया गाना बेचारी, देखें करण कुंद्रा और दिव्या अग्रवाल की खूबसूरत केमिस्ट्री

Afsana Khan new song Bechari: टाइम्स म्यूजिक पर अफसाना खान का नया गाना बेचारी रिलीज हुआ है। इसके बोल और कंपोजिशन निरमान ने बहुत ही शानदार तरीके से तैयार किए हैं। इसमें करण कुंद्रा और दिव्या अग्रवाल की केमिस्ट्री नजर आ रही है।

Afsana Khan new song Bechari, Afsana Khan new song, Karan Kundrra new song, Karan Kundrra Bigg boss, Divya Agarwal song, Divya Agarwal news
Afsana Khan new song Bechari 

Bechari Song by Afsana Khan: अफसाना खान की दमदार आवाज और करण कुंद्रा और दिव्या अग्रवाल की दिल को छू लेने वाली केमिस्ट्री वीडियो में दिखी है। 'बेचारी' का वीडियो निश्चित रूप से आप पर लंबे समय तक प्रभाव छोड़ेगा। अफसाना खान एक बेहद लोकप्रिय गायिका हैं और उन्हें दुनिया भर में अपनी अनोखी आवाज के लिए हमेशा भरपूर प्यार मिला है। उसने अतीत में बाजार, जोड़ा, जिंदगी और कई अन्य हिट गाने दीये हैं।
 
अफसाना खान ने कहा - बेचारी गाने की कहानी बहुत ही भावपूर्ण है और मुझे लगता है कि यह लोगों के दिलों में एक विशेष स्थान बनाएगी। गाने के बोल बहुत प्रभावशाली हैं और इस वजह से, मुझे इसे रिकॉर्ड करना अच्छा लगा। मैं यह भी जोड़ना चाहता हूं कि करण और दिव्या ने अपने पात्रों को शानदार ढंग से चित्रित किया है। मुझे लगता है कि दर्शकों को यह गाना बहुत अच्छा लगेगा। 

दिव्या अग्रवाल ने इस गाने पर कहा कि बेचारी गाने के लिए शूटिंग करना मेरे लिए एक यादगार अनुभव था। यह गीत आपको भावनाओं की एक श्रृंखला महसूस कराएगा और आपको मंत्रमुग्ध कर देगा। मैंने करण के साथ शूटिंग करते हुए बहुत अच्छा समय बिताया और मैं प्रशंसकों की प्रतिक्रियाओं को देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं। बेचारी का किरदार बहुत ही अनोखा है। 
 
करण कुंद्रा ने कहा है कि बेचारी भावनाओं को छू लेने वाला प्रभावशाली गीत है। अफसाना खान की आवाज और पूरी टीम के प्रयास से वीडियो काफी अच्छा बना है। दिव्या के साथ शूट करना हमेशा अच्छा होता है और मैं वास्तव में दर्शकों की प्रतिक्रिया को देखने के लिए उत्सुक हूं। ये शानदार संगीत रचना है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर