पुणे में इंसानियत खो बैठा आईटी प्रोफेशनल, अपनी ही साथी का अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल और रेप

Pune Crime: पुणे में एक आईटी कंपनी में कार्यरत महिला का उसी के सहकर्मी ने रेप कर दिया। आरोपी ने वारदात को अंजाम देने के बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर फिर दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी ने गिरफ्तार कर लिया है।

Pune Police
पुणे में आईटी प्रोफेशनल ने अपनी ही साथी का किया रेप  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • पुणे में दफ्तर के सहकर्मी ने किया रेप
  • रेप के बाद शुरू की ब्लैकमेलिंग
  • दूसरी बार घर बुलाकर रेप किया

Pune Crime: महाराष्ट्र के पुणे में महिलाओं के खिलाफ अपराध में कमी नहीं आ रही है। पुलिस की लगातार सख्ती के बाद भी अपराधी बाज नहीं आ रहे हैं। दरअसल, शहर में एक आईटी प्रोफेशनल ने अपनी ऑफिस की सहकर्मी के साथ दुष्कर्म किया। उस दौरान आरोपी ने अश्लील वीडियो भी बना ली। जिसके बाद आरोपी ने पीड़िता को अपने घर बुलाया और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर फिर उसे अपना शिकार बनाया। जब तीसरी बार आरोपी ने पीड़िता को बुलाया तो उसने पुलिस की मदद लेने में बेहतरी समझी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच चल रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार, मामला पुणे के बवधान इलाके का है। आईटी कंपनी में काम करने वाली पीड़िता का आरोप है कि, उसके ऑफिस के सहकर्मी ने पहले उसे शराब पिलाई। जिसके बाद उसका रेप कर दिया। वारदात से पहले आरोपी ने पीड़िता जो ऑफिस में उसकी जूनियर भी है, उसे खाने पर बुलाया। जहां आरोपी ने पहले शराब पिलाई और फिर जबरन रेप किया। इस दौरान आरोपी ने पीड़िता की वीडियो भी शूट कर ली। 

वीडियो के नाम पर फिर किया रेप

आरोपी ने कुछ दिनों के बाद फिर पीड़िता को अपने घर बुलाया और वीडियो वायरल करने की धमकी दी। और पीड़िता से कहा कि, या तो वह उसकी बात माने नहीं तो उसकी वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर देगा। पीड़िता डर गई, जिसके बाद आरोपी ने फिर उसका रेप किया। रेप का बाद लड़की पूरी तरह टूट चुकी थी। जिसके बाद आरोपी ने तीसरी बार महिला को बुलाया। लेकिन इस बार महिला ने आरोपी के पास न जाकर पुलिस का सहारा लिया और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। खबर लिखी जाने तक आरोपी की गिरफ्तारी की कोई खबर सामने नहीं आई है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर