नीतीश कुमार के बारे में राबड़ी देवी का बड़ा बयान, महागठबंधन में आने को लेकर पार्टी के नेता करेंगे विचार

बिहार की सत्ता पर नीतीश कुमार काबिज हैं। लेकिन आरजेडी की तरफ से इस तरह के संकेत दिए जा रहे हैंं अगर नीतीश कुमार चाहें तो दो कदम वो लोग भी आगे बढ़ सकते हैं।

Nitish Kumar: नीतीश कुमार के बारे में राबड़ी देवी का बड़ा बयान, महागठबंधन में आने को लेकर पार्टी के नेता करेंगे विचार
नीतीश कुमार, सीएम, बिहार 

मुख्य बातें

  • बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए में लोगों ने एक बार फिर जताया भरोसा
  • महागठबंधन कुर्सी की लड़ाई में रह गए पीछे
  • महागठबंधन में नीतीश कुमार की वापसी के संबंध में आरजेडी के कुछ नेता दे चुके हैं बयान

पटना। सियासत संभावनाओं का खेल होता है जिसमें हर वक्त बदलाव की गुंजाइश बनी रहती है। दरअसल बिहार चुनाव के नतीजों के बाद आरजेडी के दो नेताओं ने दो बड़ी बात कही जिसका अर्थ यह निकाला जा रहा है कि नीतीश कुमार के साथ वो किसी तरह के संभावित राजनीतिक बदलाव पर काम कर रहे हैं। हालांकि ना सिर्फ तेजस्वी यादव इसे गंभीरता से नहीं लेते। इसके साथ ही नीतीश कुमार भी बकवास बता चुके हैं। इन सबके बीच राबड़ी देवी का बयान अहम है।

नीतीश कुमार के बारे में राबड़ी का बड़ा बयान
बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने शुक्रवार को बिहार के लोगों को नए साल की बधाई देते हुए कहा कि यह साल बिहार और देश के लिए अच्छा हो। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के फिर से महागठबंधन में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस पर पार्टी के नेता विचार करेंगे। नए वर्ष के मौके पर बड़ी संख्या में नेता और कार्यकर्ता राबड़ी देवी के आवास पर पहुंचे और उन्हें नए वर्ष की शुभकामनाएं दी। इस मौके पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने अरुणाचल प्रदेश की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा बिहार में भी ऐसा कर सकती है।

भाजपा अंदर ही अंदर अपना काम करती है
उन्होंने अपने अंदाज में कहा, "भाजपा अंदर ही अंदर अपना काम करती है, जब कर देती है तब सबों को पता चलता है।"नीतीश के फिर से महागठबंधन में आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस पर पार्टी के नेता और विधायक बैठकर विचार करेंगे।राबड़ी ने हालांकि कानून व्यवस्था को लेकर एक बार फिर सरकार को घेरने की कोशिश की। उन्होंने कहा, "आज नए वर्ष का पहला दिन है, इस कारण बोलना नहीं चाहती हूं, लेकिन कानून व्यवस्था की हालत बहुत खराब है। रोज हत्या, दुष्कर्म, लूट की घटनाएं हो रही है।"राबड़ी ने कहा कि अब सरकार में नीतीश की नहीं, भाजपा की चल रही है। उन्होंने हाल के दिनों में हुए अधिकारियों के स्थानांतरण को लेकर भी कहा कि इसमें भी भाजपा की ही चली है।

अरुणाचल प्रदेश के घटनाक्रम के बाद आ रहे हैं बयान
राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद की पत्नी राबड़ी देवी ने तेजस्वी यादव के पटना से बाहर रहने के विरोधियों के आरोप पर कहा कि इनके पास कोई मुद्दा नहीं है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी जब भी घर से बाहर जाते हैं कोई काम से ही जाते हैं।उल्लेखनीय है कि अरुणाचल प्रदेश में जनता दल-युनाइटेड (जदयू) के छह विधायकों के भाजपा में शामिल हो जाने के बाद राजद लगातार मौके की तलाश में है और नीतीश कुमार को महागठबंधन में आने का फॉमूर्ला भी दे रहा है।

Bihar Vidhan Sabha Chunav के सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर