RJD के दो नेताओं की सड़क हादसे में मौत, लालू यादव से मिलकर लौट रहे थे बिहार

Bihar Election: बिहार विधानसभा चुनाव से पहले लालू प्रसाद यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल के दो नेताओं की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। ये दोनों नेता सहरसा के थे।

Heading back after meeting Lalu Yadav two RJD leadres dies in a road accident in Hazaribag
लालू से मिलकर लौट रहे RJD के दो नेताओं की सड़क हादसे में मौत 

मुख्य बातें

  • बिहार चुनाव से पहले आरजेडी के लिए लिए आई बुरी खबर
  • लालू से मिलकर बिहार लौट रहे दो बड़े नेताओं की रोड एक्सीडेंट में मौत
  • दोनों नेता सहरसा के रहने वाले थे, विधानसभा चुनाव के लिए टिकट पाने का भी था इंतजार

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव से पहले राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के दो नेताओं की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि दोनों नेता बिहार के सहरसा के रहने वाले थे और रांची में अपना इलाज करा रहे लालू प्रसाद यादव से मुलाकात कर वापस लौट रहे थे। इस सड़क हादसे में नेताओं की गाड़ी बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हुई हुई और एक साथी गंभीर रूप से घायल भी हुआ है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अस्पताल ले जाने के दौरान मौत

हजारीबाग जिले के बरही थाना अंतर्गत बरसोत ग्राम स्थित जीटी रोड पर खड़ी एक ट्रक से अल्टो कार संख्या बीआर 10 एएफ 4354 टकरा गई जिसमें आरजेडी नेता बीजेंद्र यादव सहित तीन लोग सवार थे। गंभीर रूप से घायल बीजेंद्र यादव की अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई। वहीं दूसरे नेता योग्रेंद्र राम को बरही से हजारीबाग ले जाने के दौरान मौत हो गई। तीसरे नेता छोटेलाल यादव की हालत गंभीर बताई जा रही है।

लालू यादव से मिलने गए थे रांची
दरअसल ये तीनों नेता रांची में लालू प्रसाद यादव से मिलने गए जो इस समय चारा घोटाले की सजा काट रहे हैं लेकिन बीमार होने की वजह से रांची के रिम्म में उनका इलाज चल रहा है। बरही पुलिस स्टेशन के उत्तम कुमार तिवारी ने बताया कि वाहन चाल मौसम खबारब होने की वजह से बरही चौक पर रास्ता भटक जाने के कारण वे एनएच 33 रांची वाली रोड की जगह जीटी रोड पर चले गया। 

आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कर रहे थे दावेदारी
आरजेडी के सूत्रों की मानें तो मारे गए नेता आगामी विधानसभा चुनाव में महीसी विधानसभा से टिकट पाने की जुगत में लालू यादव के पास सिफारिश लेकर गए थे। मारे गए बिजेंद्र सहरसा से पार्षद रह चुके हैं। ये सभी नेताओं का अपने इलाकों में ठीक ठाक दबदबा है। मौत की खबर मिलने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। आऱजेडी सहित कई विपक्षी दलों ने भी उनके निधन पर शोक जताया है।

Patna News in Hindi (पटना समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर