Tejashwi Yadav:बीजेपी के आत्मनिर्भर बिहार अभियान की तेजस्वी ने उड़ाई खिल्ली, उधार के चेहरे पर 24 साल से निर्भर

Atmanirbhar Bihar abhiyan: आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बीजेपी के आत्मनिर्भर बिहार अभियान की खिल्ली उड़ाई है। उन्होंने कहा कि बीजेपी पहले खुद आत्मनिर्भर बने।

Tejashwi Yadav:बीजेपी के आत्मनिर्भर बिहार अभियान की तेजस्वी ने उड़ाई खिल्ली, उधार के चेहरे पर 24 साल से निर्भर
बिहार के डिप्टी सीएम रह चुके हैं तेजस्वी यादव 

मुख्य बातें

  • बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने आत्मनिर्भर भारत अभियान की शुरुआत की
  • आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कसा तंद, पहले उधार के चेहरे से मुक्ति पाए बीजेपी
  • बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सियासी बयानबाजी तेज

पटना। बिहार विधानसभा चुनावों के लिए तारीखों का ऐलान नहीं हुआ है। लेकिन सियासी तीर के जरिए एकदूसरे पर निशाना साधा जा रहा है। एनडीए के नेता कह रहे हैं कि महागठबंधन अब सिर्फ कागज के पन्नों में है उसका कोई आधार नहीं है। लेकिन आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि सबसे पहले उन्हें आत्मनिर्भर होना चाहिए। 

बीजेपी पहले खुद आत्मनिर्भर बने
तेजस्वी यादव कहते हैं कि बीजेपी आत्मनिर्भर बिहार की बात करती है। लेकिन वो सुझाव देंगे कि बीजेपी कम से कम बिहार में आत्मनिर्भर बने। पिछले 24 वर्ष से वो उधार के चेहरे से अपना काम चला रही है। वो कहते हैं कि बिहार की जनता जानती है कि बीजेपी में कितना दमखम है। बीजेपी के नेता जो हमेशा एयरकंडीशन्ड कमरों में रहते हैं उन्हें बिहार की आम जनता से क्या लेना देना है। 

बिहार दौरे पर हैं बीजेपी अध्यक्ष नड्डा
बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने शनिवार को आत्मनिर्भर बिहार अभियान को लांट किया। उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि वो लोग सरकारी योजनाओं के साथ लोगों के बीच में जाए और एक एक कर हर घर तक जानकारी दें। हमारी सबसे बड़ी कोशिश यही होनी चाहिए कि सरकार और लोगों के बीच अगर किसी तरह की रुकावट हो तो उसे दूर करने की जरूरत है, वो चाहते हैं कि पार्टी के कार्यकर्ता एमएसएमी के बारे में विस्तार से पढ़ें और युवाओं को अपनी तरफ जोड़ें। 

क्या कहते हैं जानकार
बिहार की चुनावी गणित के बारे में जानकार कहते हैं कि महागठबंधन से जीतनराम मांझी का जाना निश्चित तौर पर आरजेडी के लिए झटका है। इसके साथ ही हाल ही में जिस तरह से रघुवंश प्रसाद सिंह ने इस्तीफा भेजा उसके बाज मुश्किल बढ़ सकती है। जहां तक बीजेपी का सवाल पिछले कुछ चुनावों में उनका प्रदर्शन मजबूत हुआ है। अगर आरजेडी की तरफ से संभल कर बयान नहीं दिए गए तो उन्हीं बयानों को बीजेपी हथियार बनाकर कह सकती है कि आरजेडी के नेता नहीं चाहते हैं कि प्रदेश का विकास हो। 

Patna News in Hindi (पटना समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर