पटना में प्रदर्शनकारियों पर पुलिसिया कहर, ऐसी पिटाई कभी देखी न होगी [Video]

बिहार में दारोगा भर्ती के लिए हुई परीक्षा में कथित धांधली के खिलाफ सड़कों पर उतरे प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने खूब लाठियां भांजी। वीडियो में पुलिसकर्मी प्रदर्शनकारियों को बेरहमी से पीटते नजर आ रहे हैं।

Bihar police resort to lathi-charge on protestors who allege that Police Examination paper was leaked
बिहार में पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर खूब लाठियां बरसाई है  |  तस्वीर साभार: ANI

पटना : बिहार में दारोगा भर्ती के लिए पिछले दिनों परीक्षा हुई थी, जिसमें हजारों की तादाद में अभ्‍यर्थी शामिल हुए थे। अब कुछ अभ्‍यर्थियों ने परीक्षा में धांधली का आरोप लगाया है। गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए मंगलवार को वे सड़कों पर उतर आए। वे परीक्षा रद्द करने की मांग कर रहे थे। इस दौरान पुलिस ने प्रदर्शनकारी अभ्‍यर्थियों पर जमकर लाठियां बरसाई और आंसू गैस के गोले भी दागे।

समाचार एजेंसी एएनआई ने इसका एक वीडियो भी जारी किया है, जिसमें पटना के प्रतिष्ठित साइंस कॉलेज के पास पुलिस प्रदर्शनकारियों पर लाठ‍ियां बरसाती और पानी की बौछार करती नजर आ रही है। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर आंसू गैस के गोले भी दागे। वीडियो में पुलिस प्रदर्शनकारियों को बेरहमी से पीटते और दौड़ाते नजर आ रहे हैं।

प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि पुलिस सब-इंस्‍पेक्‍टर की भर्ती के लिए हुई परीक्षा का पेपर लीक हुआ है। उन्‍होंने इसे रद्द कर फिर से परीक्षा लेने की मांग की। इस परीक्षा में व्‍यापक धांधली का आरोप लगाते हुए उन्‍होंने इसकी सीबीआई से जांच कराने की मांग भी की है। अपनी मांग के समर्थन में उन्‍होंने पटना में आक्रोश मार्च निकाला और इस दौरान कई दुकानें भी जबरन बंद करवा दी। उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ नारेबाजी भी की।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर