Bihar Chunav: जनसंपर्क पर निकले कैंडिडेट को गोलियों से भूना, लोगों ने हत्यारे की पीट-पीटकर मारा

बिहार विधानसभा चुनाव के बीच शनिवार को एक उम्मीदवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस दौरान भीड़ ने एक हत्यारे को पकड़ लिया और पीट-पीटकर हत्या कर दी।

Bihar Election Janta Dal Rashtrawadi Party's candidate Narayan Singh shot at in Hathsar village of Sheohar
Bihar: जनसंपर्क पर निकले कैंडिडेट को गोलियों से भूना 

मुख्य बातें

  • बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में शुरू हुआ खूनी खेल
  • शिवहर में जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी की गोली मारकर हत्या
  • भीड़ ने एक हत्यारे को पकड़कर पीट-पीटकर मार डाला

शिवहर, बिहार: बिहार के शिवहर विधानसभा क्षेत्र में जनता दल राष्ट्रवादी के उम्मीदवार श्रीनारायण सिंह और उनके एक समर्थक की बाइक सवार दो बदमाशों ने शनिवार को गोली मारकर हत्या कर दी। इस गोलीकांड में एक शख्स गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है जिसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस वारदात को तब अंजाम दिया गया जब श्रीनारायण सिंह अपने समर्थकों के साथ चुनाव प्रचार के लिए निकले थे। इस बीच एक हत्यारा उम्मीदवार के समर्थकों के हत्थे चढ़ गया जिसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

बाइक सवार बदमाश

श्रीनारायण सिंह पिछले कई दिनों से अपने चुनावी प्रचार अभियान में व्यस्त थे और लगातार घर-घर जाकर लोगों से संपर्क कर रहे थे। शनिवार को भी वह पुरनहिया प्रखंड के हथसार गांव में प्रचार कर अपने लिए वोट मांग रहे थे और इसी दौरान दो बाइक सवार बदमाशों ने उन पर अचानक से गोली बरसानी शुरू कर दी। अचानक हुई इस फायरिंग से वहां मौजूद लोगों में भगदड़ जैसी स्थिति हो गई। सीने में गोली लगने के बाद श्रीनारायण सिंह तुरंत गिर गए और आनन फानन में उन्हें नजदीकी अस्पातल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इस तरह दिया वारदात को अंजाम
श्रीनारायण सिंह की मौत के बाद इलाके में आक्रोश फैल गया है। बड़ी संख्या में इलाके में पुलिसकर्मी पहुंच गए हैं। पुलिस ने इसमें मामला दर्ज करते हुए बांकि बदमाशों की तलाश तेज कर दी है। एसपी संतोष कुमार ने कहा कि जांच जारी है। दोषी बख्शे नहीं जाएंगे। खबरों की मानें तो इस हमले को बड़ी सफाई से अंजाम दिया गया। पहले बदमाश समर्थक बनकर भीड़ में घुसे और फिर अचानक से तड़ातड़ गोलियां बरसाना चालू कर दिया।

श्रीनारायण सिंह पर चल रहे हैं कई मामले

श्रीनारायण पर चल रहे हैं  वहीं श्रीनारायण सिंह की बात करें तो उनका भी एक आपराधिक इतिहास रहा है और उन पर एक दर्जन से अधिक मुकदमे चल रहे हैं। आपको बता दें कि बिहार में तीन चरणों में मतदान होना होना है और शिवहर सीट के लिए 3 नवंबर को वोट डाले जाएंगे। 10 नवंबर को बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजों की घोषणा की जाएगी।

Bihar Vidhan Sabha Chunav के सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर