चलती ट्रेन से गिरी महिला, बाल-बाल ऐसे बची, देखें दर्दनाक VIDEO

महाराष्ट्र के पालघर में वसई रोड रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन से एक महिला गिर गई। लेकिन इस हादसे में 71 साल की यह महिला बाल-बाल बच गई। देखें इस हादसे का वीडियो।

Woman fell from moving train at Vasai Road Railway Station, narrowly survived, watch painful video
चलती ट्रेन से गिरी महिला  |  तस्वीर साभार: ANI

पालघर (महाराष्ट्र) : वसई रोड रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच खाली जगह में गिरने से एक्सप्रेस ट्रेन से यात्रा कर रही 71 वर्षीय एक महिला के शरीर में कई फ्रैक्चर हो गए। वह ट्रेन पर चढ़ने ही वाली थी कि ट्रेन चलने लगी जिसकी वजह से उसका पैर फिसल गया। हालांकि वहां मौजूद दूसरे यात्रियों और पुलिस कर्मियों ने उसे नीचे गिरने से बचा लिया।

वसई रोड रेलवे पुलिस थाने के सीनियर इंस्पेक्टर ने बताया कि घटना शनिवार शाम करीब 5.30 बजे हुई जब 71 वर्षीय महिला यात्री प्रमिला अपने पति के साथ भावनगर से हैदराबाद जा रही थी। उन्होंने कहा कि जब ट्रेन वसई रोड रेलवे स्टेशन पर रुकी, तो पति-पत्नी प्लेटफॉर्म पर चाय पीने के लिए उतरे। हालांकि, जल्द ही ट्रेन आगे की यात्रा के लिए आगे बढ़ने लगी। घबराकर बुजुर्ग पति-पत्नी की जोड़ी उसकी ओर दौड़ने लगी। हालांकि हड़बड़ी में महिला फिसल गई और प्लेटफार्म और ट्रेन के बीच की जगह में गिर गई।

उसके पति और वहां मौजूद लोगों ने शोर मचाया। बाद में वहां तैनात पुलिस स्टाफ ने उसे प्लेटफॉर्म पर खींच लिया। उन्होंने कहा कि महिला जीवित है, लेकिन उसके शरीर में कई फ्रैक्चर हो गए, खासकर उसके शरीर के निचले हिस्से में।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि हैदराबाद की रहने वाली महिला का फिलहाल वसई के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है और वह खतरे से बाहर है। 

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर