दूसरी मंजिल पर ले रहा था सेल्फी, संतुलन बिगड़ा और हो गई मौत

जर्जर मकान की छत पर  14 साल का एक लड़का सेल्फी ले रहा था तभी उसका संतुलन बिगड़ा और उसकी मौत हो गई।

Selfie was being taken on the second floor, balance was disturbed and died  in Mumbai
सेल्फी लेने के दौरान मौत 
मुख्य बातें
  • भिवंडी इलाके में जर्जर इमारत पर चढ़कर सेल्फी ले रहा था।
  • तस्वीर लेते समय उनका संतुलन बिगड़ गया।
  • गिरकर 14 साल के लड़के की मौत हो गई।

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से एक और दुखद घटना सामने आई है। सोमवार को एक 14 साल के लड़के की सेल्फी लेने के दौरान मौत हो गई। रिपोर्ट्स के अनुसार, अब मृतक नाबालिग, जिसकी पहचान मोहम्मद उबैद शेख के रूप में हुई है, भिवंडी इलाके में जर्जर इमारत पर किनारे पर खड़े होकर सेल्फी ले रहा था। तस्वीर लेते समय उनका संतुलन बिगड़ गया और दूसरी मंजिल से गिरकर उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने मामले पर टिप्पणी करते हुए कहा कि घटना उस समय हुई जब पीड़िता अपने दोस्तों के साथ खेलने के लिए बाहर गई थी। इस बीच, स्थानीय लोगों ने जैसे ही नाबालिग का शव देखा, उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

रिपोर्टों के अनुसार, पिछले साल भिवंडी-निजामपुरा नगर निगम द्वारा ध्वस्त किए गए भवन में कई बच्चे अक्सर आते थे। इंडियन एक्सप्रेस में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, वहां अवैध कंस्ट्रक्शन बढ़ने के कारण विध्वंस अभियान चलाया गया था।

इस बीच लोकल पुलिस ने इस संबंध में आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है और पीड़िता का शव परिवार को सौंप दिया गया है। किसी भी तरह की गड़बड़ी का संदेह नहीं हुआ है और एक जांच से यह खुलासा हुआ कि बच्चे अक्सर इस क्षेत्र का दौरा करने आते थे क्योंकि इमारत में कोई सुरक्षा गार्ड या गेट नहीं था जो बच्चों को ऐसे जोखिम भरे स्थानों में प्रवेश करने से रोक सके।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर