Raj Thackeray: राज ठाकरे ने बढे़ हुए बिजली बिलों के मुद्दे को लेकर राज्यपाल से मुलाकात की

मुंबई समाचार
भाषा
Updated Oct 29, 2020 | 15:32 IST

महाराष्ट्र में लॉकडाउन के दौरान बढ़े हुए बिजली के बिलों की शिकायत को लेकर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने आज राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की।

MNS president Raj Thackeray Meets Maharashtra governor Bhagat Singh Koshyari on thes issues of power bills to consumers
राज ठाकरे ने बढे़ हुए बिजली बिलों के मुद्दे को लेकर राज्यपाल 

मुख्य बातें

  • मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से की मुलाकात
  • बढ़े हुए बिजली के बिल के मुद्दे पर राज्यपाल से की हस्तक्षेप करने की मांग
  • लॉकडाउन के दौरान राज्य में लोगों के बढ़े हुए बिल आए थे

मुंबई: मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने बृहस्पतिवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से राजभवन में मुलाकात कर बढ़े बिजली बिलों के मुद्दे को मामले में हस्तक्षेप करने की मांग की। राजभवन के एक बयान के अनुसार, ठाकरे ने कोश्यारी से महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रतिनिधिमंडल के साथ मुलाकात की।

राजभवन में हुई मुलाकात
बयान के मुताबिक, 'ठाकरे ने पार्टी प्रतिनिधिमंडल के साथ मुंबई के राजभवन में राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल ने नागरिकों को मिले बढ़े हुए बिजली बिल के मुद्दे पर राज्यपाल से हस्तक्षेप की मांग की और उनको ज्ञापन प्रस्तुत किया।' बैठक में मनसे नेता बाला नंदगांवकर, प्रमोद (राजू) पाटिल, अमित राज ठाकरे, नितिन सरदेसाई और अन्य उपस्थित थे।

बढ़े हुए बिलों की मिल रही थी शिकायत
मुंबई और राज्य के अन्य हिस्सों में कई लोगों ने लॉकडाउन के दौरान उन्हें बढ़े हुए बिजली बिल मिलने की शिकायत की थी। बंबई उच्च न्यायालय ने जुलाई में महाराष्ट्र राज्य बिजली वितरण कंपनी लिमिटेड को निर्देश दिया कि वह बढ़े हुए बिजली बिलों की शिकायतों पर यथाशीघ्र सुनवाई करे।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर