Raj Thackeray:राज ठाकरे आए कोरोना की चपेट में, मां और बहन भी संक्रमित, मुंबई के अस्पताल में एडमिट

मुंबई से कोरोना को लेकर बड़ी खबर सामने आई है, राज ठाकरे  कोरोना वायरस से संक्रम‍ित पाए गए हैं इसके अलावा उनकी मां कुंडा ठाकरे और बहन की भी र‍िपोर्ट पॉज‍िट‍िव आई है।

Raj Thackeray Corona
राज ठाकरे आए कोरोना की चपेट में, मां और बहन भी संक्रमित 

Raj Thackeray Corona Possitive News:  महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) अध्यक्ष राज ठाकरे (Raj Thackeray Corona Positive) कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं, साथ में उनके पर‍िवार में मां और बहन की भी र‍िपोर्ट कोरोना पॉज‍िट‍िव आई है, राज ठाकरे और उनकी बहन को इलाज के लिए मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया गया है।

राज ठाकरे  ने हाल में नासिक, पुणे और ठाणे का दौरा किया था और अगले साल होने वाले निकाय चुनाव से पहले मुंबई में पार्टी नेताओं से मुलाकात की थी गौर हो कि पिछले कुछ दिनों में मुंबई में कोरोना के मामले बढ़े हैं।

बता दें कि केंद्र सरकार लगातार लोगों को त्योहारों के दौरान कोरोना से बचने के लिए कोविड प्रोटोकॉल पालन करने का आग्रह कर रही है लेकिन लोगों पर इसका असर कम ही हो रहा है। लीलावती अस्पताल के डॉक्टर जलील पारकर ने बताया कि राज ठाकरे, उनकी मां और बहन कोरोना संक्रमित पाई गई हैं...

'मैं मास्‍क नहीं पहनता'

इस साल फरवरी में शिवाजी पार्क में आयोजित मराठी भाषा दिवस के कार्यक्रम में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना अध्यक्ष राज ठाकरे ने कोरोना के खतरे के बावजूद बिना मास्क के ही पहुंचे थे जब उनसे इस बारे में सवाल पूछा था तो उन्होंने कहा था कि मैं मास्क पहनता ही नहीं। बीएमसी अधिकारियों के मुताबिक, राज और उनकी मां को कोरोना वैक्सीन के दोनों डोज लग चुके हैं।

राज ठाकरे ने अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं

कोरोना की  पुष्टि के बाद राज ठाकरे ने अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं राज की शनिवार को मुंबई के भांडुप और रविवार को पुणे में एक सभा होने वाली थी बताते हैं कि रद्द की गई सभी सभाओं को बाद में किया जाएगा गौर हो कि कुछ दिन पहले अयोध्या के संतों ने राज ठाकरे से उनके घर मुलाकात की थी और उन्हें अयोध्या आने का न्योता दिया था।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर