प्यार पाने में नाकाम एकतरफा आशिक ने दिनदहाड़े काट दिया था लड़की का गला, अब हुआ अरेस्ट

One-Sided Love: महाराष्ट्र के औरंगाबाद में दिनदहाड़े लड़की का गला काटने वाले एकतरफा आशिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी एकतरफा आशिक था जो लड़की से प्रेम संबंध बनाने की जिद कर रहा था। नहीं मानने पर उसने इस वारदात को अंजाम दिया।

One-Sided Love mudered girl
एकतरफा प्यार में पागल मनचले ने की थी युवती की हत्या  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • एकतरफा प्यार में पागल युवक ने की हत्या
  • लड़की ने नहीं स्वीकार किया था प्रपोजल
  • पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में दिनदहाड़े 19 साल की बीबीए छात्रा की बेरहमी से हत्या करने वाले आरोपी एकतरफा आशिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी तो औरंगाबाद-मुंबई हाईवे से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या और पीछा करने का चार्ज लगाते हुए केस दर्ज किया है। आरोपी ने शनिवार को दिनदहाडे़ लड़की की गला काटकर बेरहमी से हत्या कर दी थी। आरोपी अपना प्रपोजल रिजेक्ट करने से काफी नाराज था जिसके बाद इस वारदात को अंजाम दिया। 

मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार को 19 साल की लड़की बीबीए सेकेंड ईयर की स्टूडेंट थी। पिछले काफी दिनों से शरण सिंह सेठी नाम का युवक उसके पीछे पड़ा हुआ था। हालांकि, लड़की उससे किसी भी तरह का कोई संबंध नहीं रखना चाहती थी। इसके बावजूद भी आरोपी बाज नहीं आ रहा था। इस बीच शनिवार को आरोपी ने हत्या जैसी खौफनाक वारदात को अंजाम दे डाला। हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। 

दिनदहाड़े काटा गला 

वारदात के समय लड़की अपने कॉलेज जा रही थी। तभी पीछे से शरण सिंह सेठी आया और उससे जबरदस्ती करने लगा। लड़की और उसके साथ मौजूद एक दोस्त ने इस बात का विरोध किया तो आरोपी और ज्यादा भड़क गया। आरोपी ने पहले युवती को खींचकर 200 मीटर खुले मैदान में ले गया। फिर कृपाण से गले पर 14 और पेट पर 3 बार लगातार वार किया।  

वारदात को अंजाम देते ही आरोपी वहां से फरार हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जिसके बाद मामले की छानबीन करते हुए एक्शन लेना शुरू किया गया। आखिरकार सोमवार को आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस की कई टीम आरोपी को तलाश रही थी। पुलिस अब आरोपी से पूछताछ कर रही है।
 

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर